होम / बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने ओवैसी को बताया 'जिन्ना का दूसरा वैरिएंट'

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने ओवैसी को बताया 'जिन्ना का दूसरा वैरिएंट'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : February 3, 2023, 7:01 pm IST

(दिल्ली) : बीजेपी नेता जमाल सिद्दीकी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर शब्द भेदी बाण चलाए हैं। बता दें , बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के दूसरे वैरिएंट है। जमाल सिद्दीकी ने बोलते -बोलते इतना भक गए की ये बयान दे डाला “जिस तरह जिन्ना ने भारत का बंटवारा करवाया, ठीक वैसे ही ओवैसी भी देश का सांप्रदायिक विभाजन कराने पर तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी देश की अखंडता और एकता को खंडित करने का काम कर रहे हैं।”

मालूम हो, छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में शामिल होने पहुंचे जमाल सिद्दीकी ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी के बारे में जमाल सिद्दीकी ने कहा, ‘जिस तरह जिन्ना ने अपने हित और अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटा, उसी तरह असदुद्दीन ओवैसी अपनी कुर्सी के लिए देश की गंगा-जमुनी तहजीब को तोड़ रहे हैं। देश की एकता और अखंडता को तोड़ रहे हैं। वह वास्तव में जिन्ना के ही दूसरे वैरिएंट हैं।’

इन सीटों पर अल्पसंख्यक मोर्चा लगाएगा जोर

आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में जमाल सिद्दीकी ने कहा कि बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने 60 सीटों की पहचान की है। इन सीटों पर पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्ट से जुड़े लोग प्रवास करेंगे और लोगों को पीएम मोदी का मित्र बनाएंगे। सिद्दीकी ने बीजेपी कार्यकारिणी बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि बीजेपी को अल्पसंख्यक समाज में जाना है और उस समाज के लोगों से मिलकर संवाद स्थापित करना है।

सिद्दीकी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ‘हमारे पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के संकल्प को लेकर अल्पसंख्यक समाज के बीच जा रहे हैं। पीएम सबका विकास समान रूप से कर रहे हैं। मोदी जी ने वोट के लिए नहीं बल्कि सबके साथ ही अल्पसंख्यक समाज को भी उन्नति का समान अवसर दिया है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.