होम / राज ठाकरे ने उठाया था सवाल तो मुंबई में समुद्र के बीच बने ‘दरगाह’ पर चला बुलडोजर

राज ठाकरे ने उठाया था सवाल तो मुंबई में समुद्र के बीच बने ‘दरगाह’ पर चला बुलडोजर

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 23, 2023, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज़ : मुंबई के माहिम में समुद्र किनारे बनाए गए अवैध दरगाह पर बुलडोजर चल गया है। बता दें, गुरुवार (23 मार्च 2023) को सुबह 8 बजे ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती के बीच बुलडोजर चलाकर अवैध दरगाह को ध्वस्त कर दिया गया। सामने आई तस्वीरों क मुताबिक दरगाह के मलबे को बाहर निकालने के लिए कई ट्रकों को काम पर लगाया गया है। मालूम हो, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार (22 मार्च) को ही यह मुद्दा उठाया था। उसके बाद प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए अवैध दरगाह पर बुलडोजर चालवाया।

राज ठाकरे ने रैली में उठाया था अवैध दरगाह का मुद्दा

बट दें, अवैध अतिक्रमण को तब तोड़ा गया जब बुधवार को गुड़ी पड़वा के अवसर पर आयोजित MNS की रैली को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा था कि 2 साल पहले यहां कुछ नहीं था। अब अवैध रूप से मजार बनाई जा रही है। उन्होंने इस दरम्यान पूछा था कि क्या पुलिस और बीएमसी के लोग सोए हुए हैं ?

राज ठाकरे ने एक महीने का दिया था अल्टीमेटम

आगे भाषण के दरम्यान राज ठाकरे ने पूछा था कि यह किसकी दरगाह है? क्या यह किसी मछली की है? मनसे प्रमुख ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह अवैध निर्माण तुरंत नहीं गिराया गया तो इसी स्थान पर विशाल गणपति मंदिर की स्थापना की जाएगी। बता दें, राज ठाकरे ने अवैध दरगाह को तोड़ने के लिए प्रशासन को एक महीने का अल्टीमेटम दिया था।

लेटेस्ट खबरें