होम / Delhi Politics: मैंने इतना डरा हुआ प्रधानमंत्री, इतना असुरक्षित प्रधानमंत्री नहीं देखा- सीएम केजरीवाल

Delhi Politics: मैंने इतना डरा हुआ प्रधानमंत्री, इतना असुरक्षित प्रधानमंत्री नहीं देखा- सीएम केजरीवाल

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 23, 2023, 1:31 pm IST

Delhi Politics: दिल्ली में इन दिनों बीजेपी और आप के बीच चल रहे पोस्टर विवाद पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर विवादित पोस्टर लगाए। इस पोस्टर के जवाब में अब बीजेपी ने भी जवाब में आप प्रमुख के पोस्टर दीवारों पर लगा दिए।

pm narendra modi posters in delhi now aam adami party chief arvind kejriwal will protest at jantar mantar - पहले बजट अब पोस्टर पर तकरार; जंतर-मंतर पर होगा प्रदर्शन, धरने पर बैठेंगे

Arvind Kejriwal Hatao Posters Put Up Outside AAP Office In Delhi By Manjinder Singh Sirsa | Arvind Kejriwal Hatao Poster: 'मोदी हटाओ' के विरोध में दिल्ली में लगे 'केजरीवाल हटाओ' के पोस्टर,

अपने पोस्टर लगाए जाने पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, दिल्ली में मेरे खिलाफ इन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है।  जनतंत्र में जनता को अपने नेता के पक्ष या खिलाफ अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है। उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जाए।

 

मोदी जी डरते क्यों हैं- सीएम केजरीवाल 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आखिर मोदी जी इतना डरते क्यों हैं? यह एक सामान्य पोस्टर है और इसे लोकतंत्र में कोई भी लगा सकता है। मैंने इतना डरा हुआ प्रधानमंत्री, इतना असुरक्षित प्रधानमंत्री नहीं देखा, मुझे लगता है कि वह (मोदी) हर सुबह यह सोचकर उठते हैं कि वह किसे जेल में डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: ‘मोदी सरनेम’ मामले में राहुल गांधी को दो साल की जेल, सूरत कोर्ट ने सुनाया फैसला

लेटेस्ट खबरें