होम / दिल्ली में जारी रहेगी मुफ्त योगा क्लास, पंजाब में भी शुरू करने की तैयारी: सीएम केजरीवाल

दिल्ली में जारी रहेगी मुफ्त योगा क्लास, पंजाब में भी शुरू करने की तैयारी: सीएम केजरीवाल

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 1, 2022, 1:48 pm IST

नई दिल्ली:- देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में फ्री योगा क्लास बंद नहीं होंगे. उन्होंने मंगलवार को कहा कि मैं खुद कटोरा लेकर भीख मांगूंगा, लेकिन मैं योग शिक्षकों को पैसा दूंगा. इसके साथ ही इस बात का ऐलान किया कि पंजाब में भी जल्द मुफ्त योग कक्षाएं शुरू होंगी और गुजरात में अगर आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाती है तो गुजरात में भी योगा क्लासेज शुरू होंगी।
बताते चलें कि पंजाब में इसी साल आम आदमी पार्टी ने अपनी सरकार बनाई।

साजिशन योगा क्लासेज को बंद करने की कोशिश

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में कोई कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन योग क्लास बंद नहीं की जाएगी। योग क्लास को बंद करने की साजिश रची जा रही है. सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर उपराज्यपाल के जरिए सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा ये लोग खुद को सबसे पावरफुल समझते हैं. इन्हे लगता है कि ये देश को रोक सकते हैं. लेकिन अब यह देश रुकेगा नहीं. दिल्ली की जनता ही इन्हे कड़े जवाब देगी। इनकी कोशिश है कि दिल्ली में होने वाले सभी अच्छे कामों को रोका जाए रेल लाइट प्रोग्राम को इन लोगों ने रोका. मोहल्ला क्लिनिक अब इनका अगला टारगेट बन चुका है,पर हम हरगिज ऐसा नहीं होने देंगे।

दिल्ली सरकार ने covid महामारी के दौरान होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री योग और प्राणायाम कराने का फैसला लिया था.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.