होम / 'खेल के माध्यम से भारत को बनाना है सर्वश्रेष्ठ; खेलो इंडिया समापन समारोह में यूपी सीएम ने रखी राय

'खेल के माध्यम से भारत को बनाना है सर्वश्रेष्ठ; खेलो इंडिया समापन समारोह में यूपी सीएम ने रखी राय

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 3, 2023, 10:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Khelo India Games: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज एक दिवसीय वाराणसी के दौरे पर रहे। यहां पर सीएम योगी बीएचयू आईआईटी में चल रहे खेलो इंडिया खेलो के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने पहुंचे। यहां पर खेलो इंडिया में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कई बातों को रखा। उन्होंने यहां पर कहा कि गत 25 मई से आज 03 जून 2023 तक देश के 108 विश्वविद्यालयों के 4 हजार+ खिलाड़ियों ने अपने कौशल व सामर्थ्य से आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प के साथ ‘खेलो इंडिया’ अभियान को जो गति दी है, वह अत्यंत ही अभिनंदनीय है।

खेलो इंडिया कार्यक्रम के समापन समरोह में बोले सीएम योगी

सीएम ने कहा कि देश में खेल प्रतिस्पर्धा नई ऊंचाइयों को छूती हुई दिखाई दे रही है। पिछले 09 वर्षों में भारत के खिलाड़ियों के राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने और मेडल प्राप्त करने में बढ़ोतरी हुई है। सीएम ने बीएचयू में कहा कि हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों के साथ जुड़कर खेल के माध्यम से भारत के सामर्थ्य को वैश्विक मंच तक पहुंचाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं।

बालासोर में हुई रेल दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को दी विनम्र श्रद्धांजलि 

ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारजनों को खोया है, उन सभी के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। दिवंगत आत्माओं के प्रति नमन करते हुए अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

ALSO READ; http://बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली रद्द, प्रशासन से नहीं मिली अनुमति

लेटेस्ट खबरें