होम / 'नितीश बाबू अब कौन बात के घमंड बा' : कुढ़नी उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे रवि किशन ने भोजपुरी अंदाज में नीतीश कुमार पर हमला बोला

'नितीश बाबू अब कौन बात के घमंड बा' : कुढ़नी उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे रवि किशन ने भोजपुरी अंदाज में नीतीश कुमार पर हमला बोला

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : December 3, 2022, 8:28 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : कुढ़नी उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन भोजपुरी स्टार रवि किशन और चिराग पासवान ने केरमा के हाईस्कूल मैदान में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा की। सांसद रवि किशन ने अपने सम्बोधन में नीतीश पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में फिर से जंगलराज लौट आया है। लूट, हत्या, डकैती, रेप के मामले बढ़ रहे हैं। आपको बता दें, मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए रवि किशन ने भोजपुरिया अंदाज में पूछा कि जिंदगी झंड बा…नीतीश बाबू फिर कौन बात के घमंड बा?

जानकरी दें, रवि किशन ने अपने संबोधन की शुरुआत ‘दिल दिया है जां भी देंगे…’ गाने से की। फिर अपने अंदाज में मंच से कहा ‘जिंदगी झंड बा नीतीश बाबू, कौन बात के घमंड बा।’ आगे रवि किशन ने बिहार में का बा के तर्ज पर कहा ‘जंगलराज के घमंड बा। एक आदमी बीमार बा। राजद और जेडीयू के गठबंधन पर हमला बोलते हुए भाजपा संसद ने कहा। नितीश बाबू के राज में पूरा बिहार बीमार हो गया है। ये चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। ये चुनाव सम्मान की लड़ाई है। ये चुनाव बिहार से गुंडाराज और जंगलराज का खात्मा करेगा।

रवि किशन ने नीतीश कुमार पर पीएम मोदी को धोखा देने का आरोप लगाया

भाजपा सांसद ने अपने सम्बोधन में ये भी कहा कि मोदी जी के साथ धोखा हुआ है। ये चुनाव मोदी जी का चुनाव है। मोदी जी का संदेशा लेकर आए हैं कि केदार बाबू को जिताइएगा। नीतीश बाबू, बिहार 20 साल पीछे चला गया। ये कौन बिहार है? ये कर्पूरी ठाकुर की भूमि है। गुंडई शुरू हो गई। कत्लेआम हो रहा है। बिहार के मौजूदा गठबंधन पर हमला बोलते -बोलते रवि किशन यही नहीं रुके और कहा ‘नीतीश बाबू को कुर्सी का स्वार्थ है। कुर्सी के लालच में बिहार को खत्म करने चले हैं। हो नीतीश बाबू…बलात्कार शुरू हो गया। हत्या शुरू हो गया। कौन बात के घमंड बा…ये बिहार था जब लोग यहां बसना चाहता था।’

नितीश पर चिराग का घर तोड़ने का आरोप भी लगाया

आपको जानकारी दें,रवि किशन ने नीतीश कुमार पर चिराग का घर तोड़ने का आरोप लगाया। नितीश द्वारा बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़े जाने पर कहा कि इन्होंने बीजेपी के पीठ में छुरा घोंपा है। नीतीश कुमार पर हमलावर भाजपा सांसद ने ये भी कहा कि बिहार में मौजूदा सरकार शराबबंदी मामले में निर्दोष लोगों को फंसा रही है। बिहार की जनता इनके जुल्म से तंग आ चुकी है।

चिराग ने सीएम नीतीश पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाया

रवि किशन के बाद सभा को संबोधित करने आए चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री की सभा में हुए हंगामे का मुद्दा उठाया। कहा कि कल सीटीईटी अभ्यर्थी क्या गलत मांग कर रहे थे, जो इन लोगों ने कुर्सी से मारकर उन्हें भगा दिया। हमारे ताड़ी बेचने वाले भाइयों को पकड़कर जेल भेज रहे हैं और जो शराब बेच रहा है और बना रहा है, उसे संरक्षण दे रहे हैं। चिराग ने आगे कहा कि उनकी बस इतनी गलती है कि मैं अपने प्रदेश के युवाओं को रोजगार दिलाने की बात करता हूं। इसलिए हमें तोड़कर कमजोर करने का कोशिश किया जा रहा है। चिराग को अगर सत्ता का लालच होता तो मुख्यमंत्री के सामने झुक जाता।

चिराग ने आगे कहा, नीतीश कुमार की गलत नीतियों से समझौता कर लेता तो आज क्या कभी भी आप लोगों से नजर नहीं मिला पाता। आज हमारी बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है। कोई सुनने वाला नहीं है। चकिया में पांच साल की बच्ची जल गई।दबंगों ने उसके घर को जला दिया। मैं PMCH में गया था, उस बच्ची से मिलने। लेकिन, नीतीश कुमार को कोई फर्क नहीं पड़ता। बार-बार वे जनादेश का अपमान करते हैं। आपको आगाह करने आया हूं। इनसे सतर्क रहिए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.