होम / देश में अघोषित आपातकाल, विपक्ष को साथ आने की जरुरत : राहुल के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव

देश में अघोषित आपातकाल, विपक्ष को साथ आने की जरुरत : राहुल के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 23, 2023, 10:27 pm IST

इंडिया न्यूज़ : ‘मोदी सरनेम वाले चोर होते हैं।’ राहुल के इस विवादित बयान पर कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को भाजपा पर जोरदार निशाना साधा। तेजस्वी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘देश में घोषित नहीं अघोषित आपातकाल है। भाजपा के खिलाफ जो भी बोलेगा उसे षड्यंत्र के तहत किसी न किसी मामले में फंसा दिया जाएगा।

तेजस्वी ने आगे कहा कि राहुल गांधी के साथ गलत हुआ है। यह एक्शन दिखाता है कि, मोदी जी घबराए हुए हैं और वह 2024 के आमचुनाव के लिए तैयार नहीं है। इसलिए विपक्षी नेताओं के ख़िलाफ़ ऐसी कार्रवाई की जा रही है। यह कुछ दिन और रहेंगे तो लोकतंत्र संविधान को खत्म कर देंगे।

डरने की नहीं लड़ने की जरूरत

आगे राहुल के समर्थन में तेजस्वी यादव ने कहा कि, कोई भी व्यक्ति, किसी भी प्रोफेशन का है, वह सच बोलता है तो उन्हें षड्यंत्र रच कर किसी न किसी तरीके से उन पर करवाई जाती है। यदि ये लोग कुछ और दिन रह लेंगे तो लोकतंत्र को खत्म कर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी पार्टियों को डरने की नहीं लड़ने की जरूरत है।

विपक्षी पार्टियों को साथ आने की जरुरत

वहीं, पटना ने पत्रकारवार्ता में तेजस्वी ने कहा कि ये फैसला कोर्ट का है। इस फैसले पर तो हम कुछ नहीं कहेंगे। मगर भाजपा के खिलाफ जो भी खड़ा हो रहा है, केवल उस पर ही कार्रवाई की जा रही है। तेजस्वी यादव ने आगे यह भी कहा कि, देश का हर व्यक्ति जान रहा है कि राहुल गांधी के साथ ऐसा क्यों हुआ। तेजस्वी ने आगे कहा कि, कांग्रेस सहित विपक्ष के तमाम लोगों को और तमाम राजनीतिक पार्टियों को बिना देर किए एक साथ आने की जरूरत है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT