होम / तू क्या है फिर… जिन्न है? राहुल गांधी के बयान पर ओवैसी का तंज

तू क्या है फिर… जिन्न है? राहुल गांधी के बयान पर ओवैसी का तंज

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 13, 2023, 7:20 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कॉन्ग्रेस सांसद राहुल गाँधी द्वारा दिए गए बयानों का जमकर मजाक उड़ाया है। जानकारी दें, राहुल गाँधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सर्दी से न डरने वाला बयान दिया था। उन्होंने अपने एक दूसरे बयान में ‘पुराने राहुल गाँधी को मार देने’ की बात कही थी। इन्हीं दोनों बयानों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गाँधी का खिल्ली उड़ाया।

हैदराबाद के बहादुरपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी कॉन्ग्रेस पर हमला बोल रहे थे। इस दरम्यान उन्होंने कहा, “कॉन्ग्रेस का यह हाल है। एक 50 साल का शख्स कहता है मैंने सर्दी को मार दिया। फिर अपना नाम ले कर कहते हैं कि मैंने उसको मार दिया, मैं वो है ही नहीं… तो क्या है फिर? जिन्न है? अगर आपने खुद को मार डाला है तो यह शख्स कौन है? यदि मैंने ऐसा कुछ कहा होता तो लोग कहते मुझे दौरे पड़ रहे हैं।”

क्या था राहुल गाँधी का बयान

जानकारी दें, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 8 जनवरी, 2022 को हरियाणा के समाना में राहुल गाँधी ने अपने इमेज को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि राहुल गाँधी जो आपके दिमाग में है, उसे मैंने मार दिया है। वह मेरे दिमाग में है ही नहीं, वह चला गया। आप जिस आदमी को देख रहे हैं वो राहुल गाँधी है ही नहीं। वह सिर्फ आपको दिख रहा है। उन्होंने आगे कहा था कि आपको यकीन नहीं होता तो आप हिंदू धर्म को पढ़िए, शिवजी को पढ़िए। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी बस आपके और भाजपा के दिमाग में है मेरे दिमाग में नहीं है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अजीबोगरीब बयान देते रहें हैं राहुल

आपको बता दें, इसके पहले साल 2022 के अंत में राहुल गाँधी ने ठंड को लेकर पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल का अजीब सा जवाब दिया था। राहुल गाँधी ने कहा था कि आपको ठंड इसलिए लगती है क्योंकि आप सर्दी से डरते हैं। उन्होंने कहा था, “मैं सर्दी से नहीं डरता इसलिए मुझे ठंड नहीं लगती।” उन्होंने कहा था कि जब मुझे सर्दी का एहसास होगा मैं स्वेटर पहन लूँगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.