होम / कहां से आ रहे हैं नीतीश और तेजस्वी के पास पैसे? मैंने मुंह खोला तो ‘किसी की धोती और……….

कहां से आ रहे हैं नीतीश और तेजस्वी के पास पैसे? मैंने मुंह खोला तो ‘किसी की धोती और……….

Garima Srivastav • LAST UPDATED : January 4, 2023, 1:42 pm IST

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगतार हमला बोलते ही रहते हैं. अब एक बार फिर वो बिहार सरकार पर हमलावर हुए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल के बाद कहा बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के पास दलों को चलाने के लिए पैसा कहां से आता हैं. ये दोनों मिलकर बिहार को लूट रहे. यहां की गरीब जनता के साथ धोखा करके उनको लूट खसोट रहे हैं.

हमने मुंह खोला तो किसी की धोती पैजामा नहीं बचेगी

उन्होंने खुद को लेकर कहा हमने तो दूसरे राज्यों में व्यवस्था बनाई है और हमें वहीं से पैसे आ रहे. आरजेडी और जेडीयू जैसे दलों को चलाने के लिए उनके पास कहां से पैसे आ रहे ये उनसे ही पूछना चाहिए. हमने मुंह खोला तो किसी की धोती पैजामा नहीं बचेगी।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रशांत किशोर की यात्रा की फंडिंग को लेकर सवाल पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में पैसा वहां से आ रहे जहां पर उन लोगों की सरकारें हैं जिनको बनने में हमने अपनी पूरी जी जान लगाई है पार्टियों की सरकार बनने में कंधा लगाया है. देश में छह राज्य ऐसे हैं जहां की सरकारें बनने में हमने मदद की है. वहीं से मुझे मदद मिल रहा है.पीके ने आगे कहा कि जब अगली बार तेजस्वी और नीतीश मिले तो उनको पूछेंगे कि उनके पास पैसे कहां से आ रहे. चार्टर्ड प्लेन में बर्थडे केक काटने के पैसे कहां से आ रहे. जेडीयू चलाने के लिए पैसे कहां से आ रहे. हमें तो दूसरे राज्यों से मदद मिल रही उनके पास कहां से पैसे आते हैं.

मैंने मुंह खोल दिया तो किसी की धोती और पैजामा नहीं बचेगा. इसलिए जरूरी है कि दोनों दलों के नेताओं से पूछें कि उनके पास दल चलाने के लिए पैसा कहां से आता है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT