होम / DDC के VC जैस्मीन शाह को हटाने पर AAP ने किया बीजेपी पर पलटवार, सिसोदिया ने कही ये बात

DDC के VC जैस्मीन शाह को हटाने पर AAP ने किया बीजेपी पर पलटवार, सिसोदिया ने कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 18, 2022, 1:57 pm IST
ADVERTISEMENT
DDC के VC जैस्मीन शाह को हटाने पर AAP ने किया बीजेपी पर पलटवार, सिसोदिया ने कही ये बात

Manish Sisodia

Manish Sisodia: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने डायलॉग एंड डेवलेपमेंट कमीशन (DDC) के वाइस चेयरमैन जेस्मीन शाह के कार्यालय को बंद करवा दिया है। एलजी वीके सक्सेना का आरोप है कि जैस्मीन शाह सीएम अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक उद्देश्यों के लिए अपने कार्यालय का दुरुपयोग कर रहे थे। अब इसे लेकर आप (AAP) उपराज्यपाल (LG) और (BJP) पर हमालवर हो गई है।

सिसोदिया ने किया पलटवार

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल के इस आदेश को लेकर बीजेपी पर पलटवार किया है। सिसोदिया ने लिखा है कि “उपराज्यपाल ने जैस्मीन के कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता होने का आरोप लगाकर ताला लगा दिया। फिर जो संबित पात्रा, जो आईटीडीसी के अध्यक्ष हैं, उनका कार्यालय भी सील कर दिया जाना चाहिए क्योंकि वह बीजेपी के प्रवक्ता हैं।”

AAP ने किया ट्वीट

AAP दिल्ली की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। इसमें ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दिल्ली एलजी ने दिल्ली डायलॉग और देव कॉमिसन के कार्यालय को सील कर दिया। BJP कार्यालयों को सील कर सकती है, उम्मीदवारों का अपहरण कर सकती है लेकिन लोगों ने AAP का अच्छा काम देखा है। ये रणनीति हमें भारत को नंबर 1 बनाने के लिए और अधिक मेहनत करने पर मजबूर करेगी।”

VC को हटाने के दिए आदेश

आपको बता दें कि डीडीसी उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को हटाने के आदेश दिया गया। वहीं, सिविल लाइंस में स्थित उनके दफ्तर को भी देर रात सील कर दिया गया। आयोग के सभी वाहनों और कर्मचारियों को वापस ले लिया जाएगा।

Also Read: ISRO और Sky root ने रचा इतिहास, लॉन्च हुआ देश का पहला स्पेस प्राइवेट जेट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT