होम / Chhattisgarh News: अलग अलग जिलों से निकली परिवर्तन रैली, सभा में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Chhattisgarh News: अलग अलग जिलों से निकली परिवर्तन रैली, सभा में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 1, 2023, 12:55 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के अलग अलग जिलों से निकली परिवर्तन रैली के समापन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित सभा में शामिल हुए। बीजेपी की परिवर्तन रैली कि समापन समारोह में आयोजित इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर जुबानी तीर के माध्यम से निशाना साधा।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण शुरू करने से पहले सभास्थल पर मोदी ने खुली कार में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ बैठकर जनता के बीच पहुंचकर हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते हुए मंच तक पहुंचे प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ में जय जोहार का शंखनाद करते हुए अब नही सहयो बदल के रहयो के छतीसगढ़ी अंदाज में भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला ।

भूपेश सरकार पर जमकर प्रहार

अपने भाषण के दौरान उन्होंने पीएससी भर्ती प्रक्रिया, गोबर खरीदी समेत अन्य मुद्दों पर भूपेश सरकार पर जमकर प्रहार किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। सभास्थल पर उमड़े जनसैलाब देखकर मोदी गदगद नजर आए ओर कहा की बिलासपुर पहले भी आ चुका हु लेकिन इतना उत्साह और उमंग मैंने आज तक नहीं देखी। अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूपेश सरकार को घोटाले की सरकार बताते हुए तीखा प्रहार भी किया। भूपेश राज्य में शराब घोटाला कोयला घोटाला चावल घोटाला और पीएसी जैसे बड़े घोटाले हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि…

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यदि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनती है तो वह पीएससी मामले की जांच करवाएंगे और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। मोदी ने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ को अस्तित्व में लाया और एसईसीसीएल, रेलवे ,और हाई कोर्ट जैसी शौक आते बिलासपुर वासियों को दी। मोदी ने कहा जब कांग्रेस की सरकार थी तो रेलवे को 300 करोड रुपए मिलते थे लेकिन हमने रेलवे को 6000 करोड रुपए दिए ताकि कई नई परियोजनाएं छत्तीसगढ़ में चालू हो सके।

एक-एक गरीब तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था मोदी सरकार ने की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कुशासन और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है। मोदी ने कहा किसानों का पैसा केंद्र सरकार भेजती है। लेकिन श्री भूपेश सरकार ले रही है। जब देश कोरोना कल में भारी संकट से गुजर रहा था तो एक-एक गरीब तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था मोदी सरकार ने की ताकि कोई भूखा ना सो सके। महिलाओं के उत्थान के लिए और प्रगति के लिए केंद्र सरकार ने कई योजनाएं भी संचालित की हुई है।

गारंटी की सरकार और वादा पूरी करने वाली सरकार है बीजेपी

प्रधानमंत्री मोदी ने मां से ऐलान किया कैदी इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा सत्ता पर काबिज होती है तो वह सभी गरीबों को पक्का मकान बनाकर देंगे। बिलासपुर के साइंस कॉलेज में भीड़ को संबोधित करते हुए मोदी ने बीजेपी सरकार को गारंटी की सरकार और वादा पूरी करने वाली सरकार बताते हुए छत्तीसगढ़ की जनता से बीजेपी के जीत के लिए वोट भी मांगा।

पीएम मोदी ने किया टीएस सिंहदेव की तारीफ 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने टीएस सिंहदेव की तारीफ की। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने सार्वजानिक मंच से कहा कि दिल्ली अन्याय नहीं करती है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से कितनी भी कोशिश करूं लेकिन यहां कि कांग्रेस सरकार उसे फेल करने में लगी रहती है। केंद्र सरकार ने करोड़ों रुपए दिए हैं। पैसे की कोई कमी नहीं रखी है। ये बात मैं नहीं कह रहा हूं यहां के उपमुख्यमंत्री जी ने सार्वजानिक सभा से कही थी।

कांग्रेस में तूफान मच गया

पीएम ने कहा कि उपमुख्यमंत्री जी ने सच बोला तो ऊपर से नीचे तक तूफान खड़ा हो गया। उन्हें फांसी पर लटकाया जाने लगा। पीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस के नेता सभा में कहते हैं कि दिल्ली अन्याय नहीं करती है। तो कांग्रेस को खुश होनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस में तूफान मच गया। पीएम ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में हजारों करोड़ रुपए भेजे। कांग्रेस सरकार में ये पैसे या तो रूके हुए हैं या फिर बहुत धीरे चल रहे हैं।

Read more:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT