होम / गुजरात में सीएम केजरीवाल को देख लगे 'चोर-चोर' के नारे, वायरल वीडियो में हुई AAP की फजीहत

गुजरात में सीएम केजरीवाल को देख लगे 'चोर-चोर' के नारे, वायरल वीडियो में हुई AAP की फजीहत

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 30, 2022, 2:01 pm IST

(इंडिया न्यूज़, ‘chor-chor’ started seeing CM Arvind Kejriwal in Gujarat): गुजरात राज्य में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं ऐसे में तमाम राजनैतिक दाल गुजरात में चुनाव प्रचार करने में लगे है। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी लगातार गुजरात का दौरा कर अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए है।

लेकिन इसी बीच केजरीवाल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, नवसारी में लोगों ने ‘चोर-चोर’ के नारों के साथ केजरीवाल का स्वागत किया। इसके साथ ही जनता ने AAP नेताओं के काफिले के सामने ‘मोदी-मोदी’ की नारेबाजी भी की।

बता दें, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद AAP को शर्मिंदा होना पड़ रहा है। नारे लगाने वालों में कई महिलाएँ भी शामिल थीं। यही नहीं लोगों ने केजरीवाल के काफिले को काले झंडे भी दिखाए। ये वीडियो चिखली तालुका में खुदवेल और गोलवड गाँव के बीच का बताया जा रहा है। उस दौरान AAP नेताओं का काफिला वहाँ से निकल रहा था। पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के सीएम भगवंत मान भी एक रैली को संबोधित करने यहाँ पहुँचे थे। केजरीवाल ने रैली में अपने भाषण देते हुए भी इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि काले झंडे दिखाने वालों को वो अपना भाई मानते हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वो उनलोगों का भी दिल जीतते हुए उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करेंगे.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT