होम / Corona Blast in Telangana विद्यालय की 43 छात्राएं कोरोना संक्रमित

Corona Blast in Telangana विद्यालय की 43 छात्राएं कोरोना संक्रमित

India News Editor • LAST UPDATED : November 29, 2021, 4:19 pm IST

Corona Blast in Telangana

इंडिया न्यूज़,हैदराबाद

Corona Blast in Telangana: देश में सोमवार को कई राज्यों में कोरोना विस्फोट होेने से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कि लापरवाही जान पर वास्तव में ही भारी पड़ सकती है। महाराष्ट्र के बाद अब तेलंगाना के संगा रेड्डी जिला स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले विद्यालय की 43 छात्राएं कोरोना संक्रमित मिलने से राज्य में हड़कंप मच गया है। सभी छात्राओं को आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। लेकिन एक ही स्कूल की इतनी छात्राओं का एक साथ पॉजिटिव आना वास्तव में ही चिंता का विषय है।

Corona Blast in Telangana
Corona Blast in Telangana

READ ALSO : No case of Omicron in India so Far ओमीक्रॉन का अब तक कोई केस नहीं, गाइडलाइन जारी

स्कूल प्रबंधन के  हाथ पैर फूले (Corona Blast in Telangana)

Corona Blast in Telangana: एक साथ 43 छात्राओं के कोरोना संक्रमित होने का पता चलते ही स्कूल प्रबंधन भी सकते में है कि सभी छात्राएं आखिर पॉजिटिव कैसे हुई। ऐसे में स्कूल को बंद कर सभी विद्यार्थियों की कोरोना जांच करवाई जा रही है। वहीं संक्रमित पाई गई छात्राओं को आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया गया है। डॉक्टरों की विशेष टीम पॉजिटिव मिले विद्यार्थियों के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

READ ALSO : Government is Aware of the Dangers of Omicron ओमीक्रॉन के खतरों से वाकिफ है सरकार, दिशानिर्देश जारी

प्रशासनिक अधिकारी रख रहे नजर (Corona Blast in Telangana)

Corona Blast in Telangana: 43 छात्राओं के कोरोना की चपेट में आते ही स्थानीय प्रशासन की नींद उड़ गई है। सूचना मिलते ही तेलंगाना के संगा रेड्डी जिला की डीएम डॉ. गायत्री ने स्वास्थ्य विभाग और स्कूल प्रबंधन से मामले की विस्तृत जानकारी ली। डीएम ने सिविल सर्जन समेत स्कूल प्रबंधन को आदेश दिए कि सभी छात्राओं के अभिभावकों की भी कोरोना जांच करनी सुनिश्चित करें। वहीं स्कूल प्रबंधन को कहा है कि स्कूल को सैनिटाइज करने का काम करें।

Read More: Atrangi Re First Song Chaka Chak देसी अंदाज में नजर आई सारा अली खान

गोवा में भी सात बच्चे संक्रमित (Corona Blast in Telangana)

Corona Blast in Telangana: गोवा के जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर में भी सोमवार को सात बच्चे कोरोना संक्रमित मिलने से दहशत फैल गई है। जानकारी देते हुए उत्तरी गोवा के जिला कलेक्टर अजीत रॉय ने बताया कि बच्चों में गंभीर लक्षण नहीं हैं फिर भी  सभी बच्चों को  चिकित्सकों की देखरेख में आइसोलेशन में भेज दिया गया।

Also Read : Corona New Variant कहीं कोरोना की तीसरी दस्तक तो नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook |

लेटेस्ट खबरें