होम / Double Murder In Jammu दोहरे हत्याकांड से दहला जम्मू, सस्पेंड सुरक्षाकर्मी ने साथी सहित दिया वारदात को अंजाम

Double Murder In Jammu दोहरे हत्याकांड से दहला जम्मू, सस्पेंड सुरक्षाकर्मी ने साथी सहित दिया वारदात को अंजाम

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 6, 2021, 3:54 pm IST

Double Murder In Jammu
इंडिया न्यूज, जम्मू कश्मीर:

जम्मू में शुक्रवार दिनदिहाड़े एक सस्पेंड सुरक्षाकर्मी ने अपने सेवारत सहकर्मी के साथ मिलकर चार दोस्तों पर सरकारी एके-47 से गोलियां बरसा दी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला पुलिस के लिए भी पेचिदा बनता जा रहा है। क्योंकि वारदात को अंजाम आईआरपी के निलंबित सादिक चौधरी ने दिया है। वहीं उसका साथ आईआरपी की 12 बटालियन के जवान भूपेंद्र सिंह ने दिया है।

पुलिस के लिए मामला इस लिए भी चुनौती बना हुआ है क्योंकि एक तरफ तो वारदात को अंजाम देने वाला जवान सादिक सस्पेंड चल रहा है। वहीं गोलीबारी में घायल हुए बाबर पर नशीली पदार्थों के कई केस चले आ रहे हैं। मरने वालों की पहचान आरिफ और साबर की पहचान हुई है।

एसएसपी जम्मू ने पूरे मामले की जानकारी डीसी को दी, जिसके बाद उपायुक्त ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर्स का बोर्ड गठित कर दिया। इसके बाद मृतक आरिफ और साबर का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस पूरे मामले को जमीनी विवाद, नशा तस्करी और पैसों के लेनदेन से जोड़कर भी देख रही है।

मृतक आरिफ के पिता तालिब के अनुसार आरिफ ने किसी काम के लिए उससे गाड़ी मांगी थी, लेकिन मैंने गाड़ी देने से इंकार कर दिया था। उसके बाद आरिफ कब कार लेकर घर से चला गया पता ही नहीं चला। उसके बाद चारों (आरिफ, प्रवीन, बाबर और साबर) का आमना सामना पुलिस से हो गया। जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में कई मसलों को लेकर कई दिनों से तकरार जारी थी।

Read More : Diwali Air Pollution दिवाली पर खूब उड़ी कानून की धज्जियां और बिगड़ी दिल्ली की हवा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT