Saturday, November 27, 2021
HomePradeshEncounter -3 Terrorists Killed श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

Encounter -3 Terrorists Killed श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

Encounter -3 Terrorists Killed

इंडिया न्यूज़ श्रीनगर

Encounter -3 Terrorists Killed: कश्मीर में एक बार फिर सेना ने आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए अपने असलहे का मुंह खोल दिया है। वहीं घाटी में तीस से अधिक स्थानों पर मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को सूचना मिली थी कि रामबाग फ्लाईओवर के नीचे से लश्कर-ए-ताइबा के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के टॉप कमांडर मेहरान यासीन शल्ला व उसके दो साथी गुजरने वाले हैं। सूचना के आधार पर एरिया की घेराबंदी कर दी गई। आतंकियों ने खुद को घिरते देख सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने कार सवार तीनों टीआरएफ के आतंकी समेत अन्य दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप (Encounter -3 Terrorists Killed )

Read More : Save Rs 7 Lakh Cover from Lapse 7 लाख का कवर लैप्स होने से बचाने के लिए 30 नवंबर से पहले कर लें यह काम

Encounter -3 Terrorists Killed: रामबाग स्थित मुठभेड़ के बाद सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ लोग रामबाग में हुई मुठभेड़ को लेकर वादी का माहौल बिगाड़ने की साजिश रच रहे हैं। साजिशकर्त्ता, लोगों को भड़काने के लिए सोशल मीडिया पर वादी के युवाओं को उकसा कर दंगे करवाना चाहते हैं। इसी बात को लेकर सुरक्षा एजेंसियों के कहने पर श्रीनगर में तीस से अधिक जगहों पर मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप कर दी गई है।

टारगेट किलिंग में शामिल था मेहरान (Encounter -3 Terrorists Killed )

Read More: ‘Antim’ की रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने पोस्ट के जरिए दी सलमान को शुभकामनाएं

Encounter -3 Terrorists Killed: आईजी कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एनकाउंटर में मारा गया टीआरएफ का कमांडर मेहरान श्रीनगर के कनी मजार इलाके का रहने वाला था। जो कि पिछले दिनों श्रीनगर के ईदगाह इलाके में अध्यापक दीपक चंद और प्रिंसिपल सुपिंदर कौर की हत्या में भी शामिल था। इसके अलावा उस पर कई और निर्दोष नागरिकों की हत्या में भी शामिल होने के आरोप हैं। इस मुठभेड़ में उसके साथ मारे गए आतंकियों की पहचान पुलवामा के मंजूर अहमद अराफात शेख के रूप में हुई है।

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE