Saturday, November 27, 2021
HomePradeshEncounter In Kashmir पांच आतंकी ढेर, दो गिरफ्तार

Encounter In Kashmir पांच आतंकी ढेर, दो गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Encounter In Kashmir जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आज आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की। सेना व अन्य बलों के जवानों ने महज एक घंटे में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ कुलगाम में दो जगह हुई। कश्मीर के IG Vijay Kumar ने बताया कि सुरक्षा बलों ने Pombai and Gopalpura गांवों में हुई मुठभेड़ में पांच आतंकियों को ढेर किया। खबर लिखे जाने तक दोनों जगह मुठभेड़ जारी थी। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी थी।

टीआरएफ का कमांडर अफाक सिकंदर भी ढेर (Encounter In Kashmir)

IG Vijay Kumar ने कहा कि जल्द ही अन्य आतंकियों का भी सफाया कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आतंकी संगठन TRF का कमांडर अफाक सिकंदर को भी मुठभेड़ में मार गिराया गया है। IG ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों के सहयोग से संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने इसे अनसुना किया और फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई पांच आतंकियों को ढेर कर दिया।

गिरफ्तार आतंकी शोपियां व पुलवामा के रहने वाले (Encounter In Kashmir)

पुलवामा पुलिस ने सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ की 182वीं बटालियन के साथ नाका लगाया था। इसी दौरान उन्हें लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों पकड़ने में सफलता मिली। उनकी पहचान Aamir Bashir निवासी सिरनू पुलवामा और Mukhtar Ahmed Butt निवासी मैत्री बुग शोपियां के रूप में हुई है। वे हमला करने की फिराक में थे।

Read More : Encounter In Kashmir जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE