होम / Gaya News: पहले डांस फिर हर्ष फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Gaya News: पहले डांस फिर हर्ष फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 19, 2023, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakti, Gaya: गया में डीजे की धुन पर डांस फिर हर्ष फायरिंग। गया जिला में इन दिनों हर्ष फायरिंग का दौर चल रहा है। गया वासियों खुद को साबित करने के लिए न जाने क्या-क्या शौक रखते हैं। एक मामला गया से निकल कर आ रहा है कि डीजे की धुन दर्जनों लोग डांस कर रहे हैं। उसे भीड़ में से एक युवक हाथ में हथियार लहराते हुए हर्ष फायरिंग करता है। हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की एनबीटी पुष्टि नहीं करती है। आपको बता दे बीते दिन गया जिले के चंदौती थाना में एक युवा अपना जन्म दिवस दोस्तों के साथ मना रहा था। बर्थडे बॉय के दोस्तों ने बार-बार उसे फायरिंग के लिए उत्साहित कर रहे थे। तब जाकर बर्थडे बॉय हर्ष फायरिंग करता है ,तब उसके दोस्तों उसे हैप्पी बर्थडे टू यू बोलकर जन्मदिवस की बधाई देते हैं।

डीजे की धुन पर डांस और हर्ष फायरिंग…

गया में इन दिनों हर्ष फायरिंग का क्रेज बढ़ गया है। गया के लोग सबसे अलग और कुछ अनोखा कर खुद को साबित करने के लिए कुछ अलग करते हैं। डीजे की धुन पर डांस और हर्ष फायरिंग वायरल वीडियो गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। गया के लोग बेख़ौफ़ होकर खुलेआम हथियार से फायरिंग करना पसंद करने लगे हैं। इतना ही नहीं लोग हर्ष फायरिंग करते वीडियो को अब सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहते है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि दर्जनों युवकों की भीड़ है। उस भीड़ से युवक किसी समारोह में डांस करते अपने हाथ में थ्रीनट देसी कार्बाइन लिया हुआ है।

पहले भी जेल जा चुका है नंद लाल यादव 

सरेआम डांस करते हुए आसमानी फायरिंग कर देता है। फिर डीजे की धुन पर दर्जनों लोगों के साथ डांस करने लगता है। वायरल वीडियो गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के झीलगंज पहसी लेन मुहल्ले की है। वीडियो में थ्रीनट से फायरिंग करने वाला युवक झिलगंज पहसी लेन का रहने वाला नंद लाल यादव उर्फ मंटू यादव बताया जा रहा है। नंद लाल यादव उर्फ मंटू यादव पहले भी जेल जा चुका है।

हर्ष फायरिंग गया पुलिस के लिए चुनौती बनी है

इस संबंध में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि सोशल मीडिया से एक वीडियो प्राप्त हुआ है। कोतवाली थाना में मामला दर्ज कर ली गई है और वीडियो के आधार पर कानून तोड़ने वाले को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही गया के एसएसपी ने लोगों से अपील किया है कि हर्ष फायरिंग ना करें। कई बार हर्ष फायरिंग के दौरान घटना घटने से जान गवानी पड़ी है। जो लोग हर्ष फायरिंग कर कानून का उल्लंघन करेंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Read more: बातों बातों में: तेरे वादे पे जिए हम तो…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रिलीज हुआ Double iSmart का Teaser, पावर-पैक एक्शन में दिखें राम पोथिनेनी-संजय दत्त -Indianews
NewsClick Case: सुप्रीम कोर्ट से न्यूज़क्लिक के संपादक प्रबीर पुरकायस्थ को राहत, रिहा करने का आदेश-indianews
Madhuri Dixit Birthday: माधुरी को ‘इंडस्ट्री का सबसे सॉलिड आदमी’ मानते हैं शाहरुख, क्या था पूरा किस्सा -Indianews
Katrina Kaif के साथ Priyanka Chopra ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर -Indianews
Dust Particles: सावधान! महामारी से कम नहीं ये धूल भरी आंधियां; जानिए घातक स्वास्थ्य खतरों के बारे में-indianews
इस वजह से भारत में नहीं चला ‘मीटू मूवमेंट’, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने किया खुलासा-Indianews
महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews
ADVERTISEMENT