Wednesday, December 8, 2021
HomePradeshHand Grenade Hurled at CRPF in Baramulla बारामुला में सीआरपीएफ पर आतंकियों...

Hand Grenade Hurled at CRPF in Baramulla बारामुला में सीआरपीएफ पर आतंकियों ने फेंका हैंड ग्रेनेड दो जवानों सहित 2 नागरिक घायल, हमलावर भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब

Hand grenade hurled at CRPF in Baramulla

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर

जम्मू कश्मीर के बारामुला में आज सुबह आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने का दुस्साहस किया। बारामुला के पहलवान चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हैंड ग्रेनेड  फेंक दिया। इस हमले की जद में दो जवान समेत दो आम नागरिक आ गए और घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने इस प्रकार के हमलों को लेकर पहले ही सतर्क किया हुआ है कि आतंकवादी सुरक्षा बलों के गश्ती दलों व सैन्य कैंपों पर हमला कर सकते हैं।

भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले हमलावर, तलाश में जुटी सुरक्षा एजेंसियां (Hand grenade hurled at CRPF in Baramulla)

जिस समय हमला हुआ उस समय जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान नजदीक ही तैनात थे। वहीं लोग भी रोजमर्रा की तरह अपने काम पर निकले हुए थे। जिसकी वजह से घटना स्थल पर लोगों की आवाजाही काफी संख्या में थी। धमाके की आवाज सुनते ही पुलिस के जवान आतंकियों के पीछे भागे। लेकिन हमलावर भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एरिया को घेर लिया है और संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस (Hand grenade hurled at CRPF in Baramulla)

वहीं दूसरी तरफ हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस घटना स्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिससे आतंकियों की पहचान हो सके। इसके लिए साइबर एक्सपर्ट का भी सहारा लिया जा रहा है। पुलिस मोबाइल डंप भी उठाने की बात कह रही है। जिससे साफ हो सके कि आतंकियों के मददगार कौन-कौन हैं।

Also Read :Priyanka Gandhi’s Statement प्रियंका गांधी बोलीं: जनता की कमाइ्र से चल रहीं रैलियां

Connect Us : Twitter

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE