होम / Mehbooba Mufti ने भाजपा और आरएसएस पर लगाया हिंदुत्व को हाईजैक करने का आरोप, बजरंग दल ने जताया विरोध

Mehbooba Mufti ने भाजपा और आरएसएस पर लगाया हिंदुत्व को हाईजैक करने का आरोप, बजरंग दल ने जताया विरोध

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 13, 2021, 2:49 pm IST

Mehbooba Mufti
इंडिया न्यूज, जम्मू:

महबूबा मुफ्ती शनिवार को जम्मू स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचीं, जहां उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। महबूबा मुफ्ती शुक्रवार शाम 4 बजे श्रीनगर से जम्मू पहुंची थीं। वह 17 नवंबर तक जम्मू में ही रहेंगी।  महबूबा मुफ्ती ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की विवादित किताब पर भी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस दोनों सांप्रदायिक संगठन हैं। दोनों ने हिंदुत्व और हिंदू धर्म को हाईजैक कर लिया है। महमूबा ने कहा कि आरएसएस और भाजपा देश में हिंदू-मुसलमानों में झगड़ा करवाकर सियासत करती रही है। इतना ही नहीं, मुफ्ती ने कहा कि देश में जो पार्टियां हिंदुओं और मुसलमानों के बीच संघर्ष चाहती हैं, उनकी तुलना न केवल आईएसआईएस से बल्कि इसी तरह के अन्य संगठनों से भी की जा सकती है।

बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

बता दें कि महबूबा मुफ्ती जब एक दिन पहले शुक्रवार को जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंची थी तो बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने प्रदर्शन करके कड़ा विरोध जताया था। बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने महबूबा मुफ्ती वापस जाओ के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती आतंकवादियों व पाकिस्तान की समर्थक हैं। उन्हें जेल में बंद करने से कश्मीर में पूर्ण शांति बहाली में बड़ी मदद मिलेगी।

Also Read : फिनो पेमेंट्स बैंक ने निवेशकों को किया निराश, हर शेयर मैं इतने का हुआ घाटा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें