Monday, December 6, 2021
HomePradeshMehbooba Mufti Again House Arrest हैदरपोरा रैली में हिस्सा लेने से पूर्व...

Mehbooba Mufti Again House Arrest हैदरपोरा रैली में हिस्सा लेने से पूर्व महबूबा मुफ्ती एक बार फिर नजरबंद

Mehbooba Mufti Again House Arrest

इंडिया न्यूज़ श्रीनगर

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को एक बार फिर नजरबंद कर दिया गया है। क्योंकि वह हैदरपोरा में रैली में भाग लेने जा रही थी। ऐसे में पुलिस ने पूर्व सीएम के आवास के बाहर ताला जड़ दिया है। बता दें कि पिछले दिन कश्मीर के हैदरपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें आतंकियों समेत दहशतगर्दों के एक स्थानीय मददगार अल्ताफ को भी ढेर कर दिया गया था। सुरक्षाबलों की यह कार्रवाई टारगेट कीलिंग पर करारा प्रहार मानी जा रही थी। एनकाउंटर के बाद से ही परिजन मारे गए अल्ताफ को बेकसूर बता रहे हैं।

राज्यपाल दे चुके हैं इंक्वायरी के निर्देश(Mehbooba Mufti Again House Arrest)

कश्मीर के हैदरपोरा में हुई मुठभेड़ पर मृतक अल्ताफ के परिजन शुरू से ही सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी विरोध के चलते राज्य के गवर्नर ने मेजिस्ट्रेट जांच के आदेश भी दे दिए हैं। मामले की जांच अभी चल रही है। जल्द ही रिपोर्ट राज्यपाल को सौंप देने की बात जांच कमेटी कह रही है। उसके बाद भी स्थानीय लोग सेना के खिलाफ रैली निकालने जा रहे हैं। जिसमें महबूबा मुफ्ती शामिल होने जा रही थी।

महबूबा के दिल में आतंक प्रेम(Mehbooba Mufti Again House Arrest)

मारे गए अल्ताफ को बेकसूर साबित करने के लिए घाटी में अलग ही मुहिम चल रही है। हैदरपोरा मुठभेड़ को फर्जी साबित करने के लिए कश्मीर के हैदरपोरा में एक रैली निकाली जा रही है। इसी रैली में दहशतगर्दों की हमदर्द बनकर महबूबा मुफ्ती श्रीनगर पहुंचने वाली थी। यही नहीं इस दौरान वह लोगों को संबोधित करते हुए घाटी का माहौल खराब कर सकती थी। इसी के चलते पूर्व सीएम को पुलिस ने घर में ही नजरबंद कर बाहर से ताला लगा दिया है। वहीं महबूबा मुफ्ती का कहना है कि वह तो एनकाउंटर में मारे गए अल्ताफ के परिजनों से मिलने जा रही थी। न कि रैली में हिस्सा लेने वाली थी।

Also Read : Airtel ने अपने प्रीपेड प्लानों में की बढ़ोतरी, जानिए अब कितने के हुए प्लान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE