Monday, December 6, 2021
HomePradeshOne Terrorist Killed in Infiltration Failed नियंत्रण रेखा पर सेना का सर्च...

One Terrorist Killed in Infiltration Failed नियंत्रण रेखा पर सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

One Terrorist Killed in Infiltration Failed

इंडिया न्यूज़ श्रीनगर

One Terrorist Killed in Infiltration Failed: जम्मू कश्मीर के राजौरी में सेना ने सतर्कता बरतते हुए पाक प्रायोजित आतंकवादियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। इस बार एक बार फिर आतंकियों ने भारत की सीमा में घुसने का दुस्साहस किया जिसे सुरक्षाबलों ने विफल कर दिया। घुसपैठ की यह कोशिश राजौरी के भिंबर सेक्टर में की गई। जहां सेना ने एक आतंकी को मार दिया है, मारे गए आतंकी से गोला बारूद समेत हथियार बरामद हुआ है। वहीं सेना की कार्रवाई से घबरा कर अन्य आतंकी दुम दबाकर वापस भाग गए। इस कार्रवाई के बाद सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों को शक है कि कहीं वापस गए आतंकी कहीं आस-पास तो नहीं छिपे हैं।

Read More : Kisan Andolan अभी दिल्ली की सीमाओं से नहीं हटेंगे किसान

बाज नहीं आ रहा इमरान का पाकिस्तान (One Terrorist Killed in Infiltration Failed)

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वहीं सेना भी आतंकियों को जहन्नुम पहुंचाने के लिए कश्मीर में आतंकियों के समूल विनाश के लिए अभियान छेड़े हुए। ऐसे में पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के सरगना भी बर्फ पड़ने से पहले पीओके के लॉन्च पैड पर तैयार बैठे आतंकवादियों को भारत में भेजने के लिए पाक आर्मी का सहयोग ले रही है।

Read More: Narrator Threatens Gujarat CM: गुजरात के सीएम को धमकी: बनासकांठा के कथाकार ने बनाया वीडियो और कहा- ‘1 करोड़ भेजे नहीं तो तीन महीने में उठाकर फेंक दूंगा’

देश की निगहबानी शूरवीरों के हाथ(One Terrorist Killed in Infiltration Failed)

One Terrorist Killed in Infiltration Failed: पाकिस्तान लाख कोशिशें कर ले लेकिन इस बार अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने वाला नहीं है क्योंकि सुरक्षाबल एक तरफ जहां घाटी में छिपे आतंकवादियों के मददगारों को चुन-चुन कर सजा दे रहे हैं। वहीं एलओसी पर भारतीय सेना के वीर दिन रात मौसम की परवाह किए बगैर देश की सीमाओं की रक्षा कर रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल भी देश को बता चुके हैं कि आने वाले दो सालों में कश्मीर में आतंकवाद बीते दिनों की बात हो जाएगा। ऐसे में साफ जाहिर है कि  न तो पाकिस्तान की और से किसी भी तरह की घुसपैठ की कोशिश कामयाब हो पाएगी। न ही देश के भीतर देश के गद्दारों को बख्शा जाएगा।

Also Read : Solidarity is Necessary to Extinguish the fire of Hatred : मौलाना अरशद मदनी बोले, नफरत की आग बुझाने को एकजुटता जरूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE