Friday, December 3, 2021
HomePradeshSearch Operation in Krishna Ghati कृष्णा घाटी में आतंकियों की तलाश में...

Search Operation in Krishna Ghati कृष्णा घाटी में आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल

Search Operation in Krishna Ghati

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर

कश्मीर स्थित पुंछ सेक्टर के कृष्णा घाटी के जंगलों में कुछ संदिग्ध लोग घूमते नजर आए। इस बात की जानकारी जैसे ही सुरक्षा बलों को लगी तो पूरे एरिया को कवर करते हुए तलाश शुरू कर दी है। इस अभियान में पुलिस भी सेना का साथ दे रही है। नियंत्रण रेखा से सटे कृष्णा घाटी इलाके में घुसपैठ का अंदेशा अक्सर बना रहता है। ऐसे में सेना व पुलिस संयुुक्त रूप से कृष्णा घाटी के चप्पे-चप्पे को खंगालने में जुटे हुए हैं। सुरक्षाबलों की कोशिश है कि रात होने से पहले आतंकवादियों को पकड़ लिया जाए।

बर्फबारी से पहले कश्मीर में घुसना चाहते हैं आतंकवादी(Search Operation in Krishna Ghati)

बता दें कि कश्मीर की ऊंची पहाड़ियों पर हर साल नवंबर के महीने में बर्फबारी होने लगती है और दिसबंर आते-आते पहाड़ पूरी तरह से बर्फ से ढक जाते हैं। ऐसे में पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों के आका भी चाहते हैं कि बर्फबारी होने से पहले ही किसी तरह अपने सपौलों को भारत में घुसा दिया जाए। वहीं आतंकी अक्सर उन रास्तों का इस्तेमाल करते रहे हैं जहां वह आसानी से छिप सकें। क्योंकि यहां घने जंंगल हैं इसीलिए आतंकवादी अक्सर पुंछ और राजौरी जैसे इलाकों के  रास्तों से होकर देश में घुसने की कोशिश में रहते हैं।

खुफिया एजेंसियों का अलर्ट(Search Operation in Krishna Ghati)

बता दें कि भारत की खुफिया एजेंसियों पहले ही घुसपैठ का अंदेशा जता चुकी हैं और कह चुकी हैं कि पाकिस्तानी लॉन्च पैड पर करीब 250 आतंकी देश में घुसने के लिए तैयार बैठे हैं। वहीं दो दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने एलओसी के नजदीक सूखी घास में आग लगाई थी जो कि भारतीय सेना की चौकियों तक पहुंच गई थी। ऐसे में साफ जाहिर है कि सेना की आंखों में धूल झोंकने के मकसद से पाकिस्तान की फौज ने यह प्रोपेगंडा रचा हो और दूसरी तरफ से आतंकियों की घुसपैठ करवाने की कोशिश की गई हो। बहरहाल जो भी हो भारतीय सेना दुश्मनों के हर मंसूबे को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है।

Read Also : Viral Video Of Katrina Kaif Spotted At Airport

Read Also : Sapna Choudhary हरियाणवी डांसर का विवादों से पुराना नाता

Read More : Lucknow Court Action सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE