होम / Truck Collision-Burnt Four Aliveझारखंड में दो ट्रकों की भिडंत

Truck Collision-Burnt Four Aliveझारखंड में दो ट्रकों की भिडंत

India News Editor • LAST UPDATED : November 27, 2021, 4:31 pm IST

Truck Collision-Burnt Four Alive

इंडिया न्यूज़ रांची

Truck Collision-Burnt Four Alive: झारखंड में आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों के मारे जाने की खबर मिल रही है। प्राप्त जानकारी के झारखंड के पाकुड़ में दो ट्रकों की आमने सामने की भिडंत हो गई। इस हादसे में चार दोनों गाड़ियों के चालक और उप चालकों की मौत हो गई है। हादसा शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। जानकारों के अनुसार पाकुड़ के लिट्टीपारा में कड़वा गांव के नजदीक दोनों ट्रक आपस में भिड़ गए। टकराव होते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई।

Also Read : Xiaomi 12 इस तारीख को हो सकता है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन्स 

टकराव के बाद ट्रकों में लगी आग (Truck Collision-Burnt Four Alive)

Truck Collision-Burnt Four Alive: प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे का कारण घनी धुंध रही है। टक्कर लगने के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई थी। वहीं सूचना मिलते ही लिट्टीपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों ट्रक के चालक व उपचालक  की मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार एक ट्रक में सीमेंट लदा था तो दूसरे में चिप्स भरा हुआ था।

Also Read : Redmi Note 11T भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

बुरी तरह झुलसे शव (Truck Collision-Burnt Four Alive)

Truck Collision-Burnt Four Alive: टक्कर लगने के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि ट्रक सवारों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और वह ट्रक के अंदर ही जल गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई गई। उसके बाद पुलिस ने राहगीरों की सहायता से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि चारों लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल चुके हैं कि शिनाख्त करना मुश्किल है।

Also Read : Micromax Upcoming Smartphone माइक्रोमैक्स दिसंबर में लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.