होम / Himachal में ट्रक ने कुचले तीन पुलिस जवान

Himachal में ट्रक ने कुचले तीन पुलिस जवान

Mukta • LAST UPDATED : September 23, 2021, 11:29 am IST

आरोपी ड्राइवर ट्रक समेत गिरफ्तार
इंडिया न्यूज़, ऊना:

Himachal के जिला ऊना में हुए एक सड़क हादसे ने तीन पुलिस कर्मियों को लील लिया। तीनों हमीरपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने इन तीन पुलिस जवानों को रौंदने वाले आरोपी ड्राइवर को ट्रक समेत पकड़ लिया है। हमीरपुर पुलिस ने नादौन के जलाड़ी में ढाबे के समीप आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात 10:30 बजे तीनों पुलिस जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर जा रहे थे कि इसी बीच, रास्ते में ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया।

आईकार्ड से हुई जवानों की पहचान

तीनों पुलिस जवान सिविल ड्रेस में थे। इनके आईकार्ड से जवानों की पहचान की गई। इस हादसे में जान गंवाने वाले तीनों पुलिस जवान हमीरपुर जिले के रहने वाले थे। इनकी पहचान विशाल कुमार, गांव झंडवी भोरंज, मनोज कुमार, गांव पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा, भोरंज और शुभम, गांव नारकड़, बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई।

तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे

तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। यह तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और सड़क हादसे ने इन तीनों की जिंदगी को लील लिया। बताया जाता है कि पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा। तीनों जवान सड़क पर पड़े हुए थे।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.