Wednesday, October 20, 2021
Homeमध्य प्रदेशPragya Got Angry on MP Government : जब मध्य प्रदेश सरकार पर...

Pragya Got Angry on MP Government : जब मध्य प्रदेश सरकार पर भड़की प्रज्ञा तो सांडों की नसबंदी का आदेश हुआ वापस

इंडिया न्यूज, भोपाल

Pragya Got Angry on MP Government : भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपनी ही सरकार पर भड़कना पड़ा। मामला सांडों की नसबंदी का था। प्रज्ञा की नराजगी से जब बवाल हुआ तो सरकार को अपना आदेश वापस लेना पड़ा। यानी मध्यप्रदेश में सांडों की नसबंदी का आदेश अगले ही दिन निरस्त कर दिया गया। क्योंकि इस आदेश पर इतना बवाल हुआ कि राज्य पशुपालन विभाग को वापस लेना पड़ गया। भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर खुद ही इस आदेश के विरोध में उतर गईं।

सीएम को अवगत कराया (Pragya Got Angry on MP Government)

भाजपा सांसद ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि सांडों की नसबंदी की जा रही थी और उसका आदेश मुझे देखने में आया। मैंने तुरंत उस पर कार्रवाई की और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल को अवगत कराया और अब वह आदेश निरस्त हुआ। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं ये (सांडों की नसबंदी कराने का आदेश) कोई आंतरिक षड्यंत्र है और इसमें सावधान रहने की आवश्यकता है, क्योंकि देशी गोवंश को तो कभी कोई नष्ट नहीं कर सकता और करना भी नहीं चाहिए।

जताई नाराजगी (Pragya Got Angry on MP Government)

ठाकुर ने कहा कि ऐसे कैसे हुआ, यह जांच का विषय तो है। मैं इसमें मुख्यमंत्री से जांच करने के लिए आग्रह करूंगी कि जांच करवाइए और ऐसा कब से, क्यों और किसलिए हो रहा है? ये जो देशी गोवंश है, इसके साथ इतना अत्याचार क्यों? ऐसे आदेश दोबारा कभी न हों। इस बीच, राज्य के पशुपालन विभाग ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सांडों की नसबंदी अभियान रोकने के आदेश को साझा किया। पशुपालन विभाग के संचालक आर के मेहिया की ओर से जारी आदेश में विभाग के सभी उप संचालकों को कहा गया है कि चार अक्टूबर से शुरू हुए सांडों की नसबंदी का अभियान तत्काल रोक दिया गया है। (Pragya Got Angry on MP Government)

Also Read : Denmark’s PM Arrives In Delhi : तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची डेनमार्क की प्रधानमंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE