Saturday, October 23, 2021
HomeTrendingPriyanka Gandhi started Maun Vrat: प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुरू किया मौन...

Priyanka Gandhi started Maun Vrat: प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुरू किया मौन व्रत, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी तक शांत नहीं बैठेंगी

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Priyanka Gandhi started Maun Vrat: लखीमपुर खीरी प्रकरण में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को गांधी प्रतिमा स्थल पर जुटे। इस दौरान प्रियंका के साथ कांग्रेस के तमाम बड़े नेता भी मौजूद हैं।

मौन व्रत शुरू करने से पहले कांग्रेस महासचिव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “किसानों के साथ घटी ह्रदय विदारक घटना में सरकार आरोपियों को बचाने में लगी रही, ऐसा कभी नहीं हुआ जैसा भाजपा राज में हो रहा। प्रियंका ने कहा कि योगी सरकार उम्भा, हाथरस, उन्नाव, गोरखपुर लखीमपुर में आरोपियों के साथ खड़ी है।”

Priyanka Gandhi started Maun Vrat in GPO Park Lucknow

सोमवार को लखनऊ में बड़े अभियान पर उतरीं प्रियंका गांधी इससे पहले वाराणसी में रविवार को किसान न्याय रैली को संबोधित किया था। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा अब लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ पार्क प्रांगण में गांधी प्रतिमा के पास मौन व्रत पर बैठ (Priyanka Gandhi started Maun Vrat) गईं हैं। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार, प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया, आराधना मिश्रा, दीपक सिंह सहित कार्यकर्ता भी धरने पर बैठे हैं।

हजरतगंज में जीपीओ पार्क प्रांगण में गांधी प्रतिमा के पास मौन व्रत पर बैठेन से पहले प्रियंका गांधी का राजभवन के बाहर दस बजे से मौन व्रत पर बैठने का कार्यक्रम था। लखनऊ में प्रियंका गांधी के मौन व्रत कार्यक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस काफी सजग हो गई थी। कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले यहां पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था। गांधी प्रतिमा के आसपास अधिक संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। यहां पर कांग्रेस प्रदर्शन को देखते हुए गांधी फोर्स लगाई गई। पुलिस के जवान भी गांधी प्रतिमा पर मौजूद हैं।

Priyanka Gandhi started Maun Vrat लखीमपुर खीरी कांड पर कांग्रेस की मांग

लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर हुई हिंसा में चार किसान सहित आठ लोगों की मृत्यु के मामले में कांग्रेस की मांग केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की है। मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा मोनू की शनिवार को गिरफ्तारी के बाद अब कांग्रेस की मांग मंत्री की बर्खास्तगी की है। लखीमपुर की घटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सभी प्रदेश कांग्रेश कमेटियों को 11 अक्टूबर को राजभवन या केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर मौन व्रत धारण (Priyanka Gandhi started Maun Vrat) करने के लिए पत्र भेजा था।

Read More:  वृद्धा के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE