Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तर प्रदेशPriyanka Gandhi : गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचला, पुलिस उसे...

Priyanka Gandhi : गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचला, पुलिस उसे निमंत्रण दे रही थी

Priyanka Gandhi The son of the Minister of State for Home crushed the farmers, the police was inviting him

इंडिया न्यूज, वाराणसी
Priyanka Gandhi : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को वाराणसी में किसान न्याय रैली में अपना संबोधन मां दुर्गा का आह्वान कर शुरू किया। प्रियंका ने इस दौरान संबोधित होते हुए कहा कि वह दिल की बात करने आई हैं। उसने कहा कि देश के गृह राज्यमंत्री के बेटे ने अपनी गाड़ी के नीचे 6 किसानों को कुचला है, लेकिन बड़ा दुखद है कि यहां के मुख्यमंत्री बचाव कर रहे हैं। वहीं कहा कि जो प्रधानमंत्री लखनऊ आ सकते थे, वो दो घंटे की दूरी पर लखीमपुर भी जा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वहीं प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि अपराधी को निमंत्रण भेजा गया कि आकर हमसे बात करिए। क्या आपने किसी देश में ऐसा देखा है कि किसी अपराधी को पुलिस निमंत्रण दे।
प्रियंका गांधी ने कहा, लखीमपुर में जब मैं पत्रकार रमन कश्यप के घर पर गई तो बताया गया कि उन्हें जीप के नीचे कुचला गया, क्योंकि वे सच का वीडियो बना रहे थे। सभी परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्हें सरकार से न्याय की उम्मीद नहीं है, क्योंकि हमें न्याय दिलाने वाला इस सरकार में नहीं दिख रहा।

इससे पहले मंदिरों में किया पूजन (Priyanka Gandhi)

इससे पहले प्रियंका गांधी बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने पूजन किया। प्रियंका ने भगवान शिव को इत्र का लेपन किया। इसके बाद मंदिर के सेवायत ने उन्हें त्रिपुंड लगाया। तदोपरांत उन्होंने मां दुर्गा के कूष्मांडा मंदिर में पूजन किया है।

Also Read : Abdul Qadeer Khan Death : पाकिस्तान के परमाणु बम के जनक अब्दुल कादिर खान नही रहे

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE