Wednesday, October 27, 2021
HomeपंजाबPunjab CM ने किया कुछ ऐसा कि बन गई मिसाल

Punjab CM ने किया कुछ ऐसा कि बन गई मिसाल

Punjab CM did something like that without an example

बेटे की शादी सादगी से की, पंगत में बैठकर छका लंगर
इंडिया न्यूज, मोहाली/लुधियाना :
Punjab CM : जहां ज्यादातर मंत्रियों के बच्चों की शादियां बड़े धूम धड़ाके और तड़क-भड़क तथा शानो शौकत के साथ की जाती है, वही पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने रविवार को एक ओर मिसाल कायम कर लोगों से प्रशंसा प्राप्त की। रविवार को मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी के बेटे नवजीत सिंह की शादी मोहाली स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब में संपन्न हुई। यह शादी बिल्कुल ही सादगी से की गई और इसमें मुख्यमंत्री चन्नी ने परिवार के सदस्यों तथा बारातियों के साथ पंगत में बैठकर गुरु का लंगर खाया ।

सोशल मीडिया पर छाए Punjab CM

बेटे की शादी का ऐसा सादा समारोह आयोजित कर मुख्यमंत्री चन्नी ने सादगी की एक मिसाल पेश की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यह शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी, क्योंकि एक मुख्यमंत्री के पुत्र की शादी  ऐसे सादे ढंग के साथ होना लोगों को बहुत पसंद आया। जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने मुख्यमंत्री चन्न

लगातार चर्चा में बने Punjab CM

Punjab CM dominates social media

ज्ञात रहे कि मुख्यमंत्री चन्नी ने जिस दिन से मुख्यमंत्री का पद संभाला है। उस दिन से वह अपने अलग अंदाजों से आम पब्लिक का दिल जीतने में लगे हुए हैं । कभी खेतों में जाकर किसानों को गले लगाना , तो कभी आम आदमी बनकर युवाओं के साथ स्टेज पर भंगड़ा डालना और कभी गांव में रुक कर नवविवाहित जोड़े को शगुन देकर मिलना जैसे अंदाज लोगों को बहुत पसंद आए हैं।

कई मंत्री और राजनीतिज्ञ रहे शामिल

मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी पर सादे समारोह में पारिवारिक सदस्य एवं रिश्तेदारों के अलावा पंजाब कैबिनेट के कई मंत्री और कांग्रेसी नेता विशेष तौर पर शामिल हुए। इनमें पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत, वित्त मंत्री मनप्रीत बादल, कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत, सांसद संतोष चौधरी, कैबिनेट मंत्री डॉ. राजकुमार वेरका सहित कुछ अन्य मंत्री भी शामिल हुए।

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE