Saturday, October 23, 2021
HomeपंजाबPunjab Minister Allot Letter To Delhi CM : पंजाब परिवहन मंत्री...

Punjab Minister Allot Letter To Delhi CM : पंजाब परिवहन मंत्री ने केजरीवाल को पत्र लिख की यह मांग

Punjab Minister Allot Letter To Delhi CM
दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक पंजाब राज्य बस सेवा शुरू की जाए
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Punjab Minister Allot Letter To Delhi CM : पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक पंजाब राज्य बस सेवा फिर से शुरू करने की मांग की और लंबे समय से लटके इस मसले के जल्द हल के लिए मीटिंग का समय मांगा है।

दिल्ली परिवहन विभाग ने नवंबर 2018 में पंजाब सरकार की बसों के हवाई अड्डे तक जाने पर रोक लगा दी थी, जो राज्य के विभिन्न शहरों से हवाई अड्डे तक जाने वाले यात्रियों को किफायती दरों पर सफर मुहैया करवाने के लिए चलाई जा रही थीं।

पंजाब रोडवेज को हो रहा नुकसान (Punjab Minister Allot Letter To Delhi CM)

केजरीवाल को लिखे पत्र में परिवहन मंत्री ने कहा कि दिल्ली परिवहन विभाग ने प्राईवेट बस आॅपरेटरों को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक बसें चलाने की आज्ञा दी हुई है लेकिन सरकारी बसें वहां तक नहीं पहुंच पाती। वड़िंग ने कहा कि राज्य का परिवहन मंत्री होने के नाते लोगों को सस्ती और बढ़िया सेवाएं प्रदान करना मेरा प्राथमिक दायित्व बनता है और मैं पहले दिन से ही इस दिशा में काम कर रहा हूं।

मैंने, दिल्ली सरकार द्वारा लंबे समय से लटकाए जा रहे इस मुद्दे के हल के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से निजी तौर पर मिलने के लिए उचित तारीख और समय मांगा है ताकि पंजाब से दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक सरकारी बस सेवा बंद करने के दिल्ली सरकार के फैसले को रद्द करवा सकूं।

पहले भी की जा चुकी है मांग (Punjab Minister Allot Letter To Delhi CM)

परिवहन मंत्री ने बताया कि इस संबंधी पंजाब परिवहन विभाग द्वारा पहले भी दिल्ली परिवहन अथॉरिटी के साथ कई मीटिंगें की जा चुकी हैं और मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री को कई पत्र लिखने सहित कई बार अनुरोध भी किये जा चुके हैं परन्तु कोई लाभ नहीं हुआ।  वड़िंग ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से अपील की कि उनको निजी तौर पर मिलने का समय दिया जाए जिससे राज्य के लोगों के लिए सस्ती दरों पर सफर मुहैया करवाती पंजाब राज्य बस सेवा को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक फिर से चलाने के मुद्दे का जल्द हल निकाला जा सके।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE