होम / Action on Bus Mafia : प्राइवेट आपरेटर की बस जब्त

Action on Bus Mafia : प्राइवेट आपरेटर की बस जब्त

India News Editor • LAST UPDATED : November 3, 2021, 11:58 am IST

Action on Bus Mafia फोन पर शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे परिवहन मंत्री
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुलाजिम को पुलिस के हवाले किया
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Action on Bus Mafia पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने चंडीगढ़ के अंतरराज्यीय बस अड्डे पर प्राइेट बस आपरेटर के मुलाजिमों की तरफ से सरकारी बसों के ड्राइवरों और कंडक्टरों के साथ की जा रही धक्केशाही पर तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने जहां प्राइवेट बस को जब्त कराया, वहीं प्राइवेट आॅपरेटर के मुलाजिमों को भी पुलिस के हवाले किया।

जुझार ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस जब्त(Action on Bus Mafia)

सेक्टर-43 के बस अड्डे पर प्राईवेट ट्रांसपोर्ट कंपनी जुझार ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुलाजिमों ने गुंडागर्दी करते हुए पंजाब की सरकारी वाल्वो बस को धक्के से रोककर सभी सवारियों को उतार दिया।

इस गुंडागर्दी के बारे सरकारी बस के ड्राइवर ने सीधा परिवहन मंत्री को फोन कर दिया जिसके बाद परिवहन मंत्री मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके पर पुलिस बुला कर प्राइवेट कंपनी के मुलाजिमों को पुलिस के हवाले करवाया और कंपनी की बस जब्त करवाई।

गुंडागर्दी नहीं होगी बर्दाश्त (Action on Bus Mafia)

परिवहन मंत्री ने कहा कि किसी भी प्राइवेट आॅपरेटर या उसके किसी मुलाजिम को गुंडागर्दी की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में कोई व्यक्ति ऐसी हरकत करता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Taliban अफगानियों को तालिबानियों का नया फरमान, विदेशी करेंसी चलाई तो सजा भुगतने के लिए रहे तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.