होम / Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting: आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- आप सरकार पंजाब का खजाना भी भरेगी और मुफ्त सुविधाएं भी देगी

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting: आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- आप सरकार पंजाब का खजाना भी भरेगी और मुफ्त सुविधाएं भी देगी

India News Editor • LAST UPDATED : January 7, 2022, 7:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, बुढलाडा/मानसा:
Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत मान (Punjab President and MP Bhagwant Mann) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 में बनने वाली आप सरकार माफिया राज को खत्म कर पंजाब का खाली खजाना भी भरेगी और लोगों को मुफ्त में अच्छी शिक्षा, चिकित्सा व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब नई कहानी, नया रास्ता और नई मंजिल के लिए तैयार है। इस बार पंजाब नया इतिहास लिखेगा। शुक्रवार को भगवंत मान ने मानसा में आप उम्मीदवार डॉ विजय सिंगला (Dr Vijay Singla) और बोहा में बुढलाडा से वर्तमान आप विधायक प्रिंसिपल बुधराम (Principal Budhram) के समर्थन में जनसभा की।

AAP Can Give Stable Government to Punjab: केजरीवाल को दिया एक वोट सुरक्षित और खुशहाल पंजाब की नींव रखेगा, आप बनाएगी पंजाब को शांत

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

पंजाब का खजाना खाली कैसे हुआ Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कांग्रेस सरकार से सवाल करते हुए कहा कि लोग लगातार टैक्स दे रहे हैं तो पंजाब का खजाना खाली कैसे हो गया? कांग्रेस सरकार ने अपने पांच साल में न अच्छे सड़क बनाए, न अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाये, न उसने नौजवानों को रोजगार दिए, तो जनता के टैक्स का पैसा आखिर कहां गया? दरअसल पंजाब का खजाना कांग्रेस और बादल सरकारों की संरक्षण में चल रहे माफिया की अंधी लूट और भ्रष्टाचार के कारण खाली हुआ है। कांग्रेस और अकाली नेताओं ने जनता के पैसे से अपने लिए आलिशान महल बनवाएं और महंगी-महंगी गाड़ियां खरीदी।

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

केजरीवाल ने दिल्ली के स्कूलों की हालत सुधारी Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

मान ने कहा कि पंजाब के सरकारी अस्पतालों की हालत खराब होने के कारण साधारण और गरीब लोगों को मजबूर होकर प्राइवेट अस्पतालों में जाना पड़ता है और इलाज के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। सरकारी स्कूलों की हालत इतनी खराब है कि गरीबों और दलितों के बच्चे आज भी शिक्षा से वंचित है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार का उदाहरण देते हुए मान ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय दिल्ली के भी सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत बेहद खराब थी। केजरीवाल ने सबसे पहले सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत सुधारी।

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

सरकारी अध्यापकों को विदेशों से पढाने की ट्रेनिंग करवाई गई और स्कूलों का इंफ्रास्ट्रकचर नए सिरे से तैयार किये गए। इसीलिए आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों का रिजल्ट 99.7 प्रतिशत है। आज दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सभी इलाज, जांच और ऑपरेशन चाहे वह कितना भी मंहगा हो, मुफ्त और अच्छा होता है। उन्होंने कहा कि आप सरकार पंजाब के लोगों को भी मुफ्त और अच्छी शिक्षा व चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराएगी।

कांग्रेस सरकार ने पंजाब को धरना राज्य बनाया Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

सत्ताधारी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मान ने कहा कि आज पंजाब का हर वर्ग धरने पर बैठा है। चाहे वह नौजवान हो या किसान, मास्टर हो या डॉक्टर, सब के सब धरने पर बैठे हुए हैं। कांग्रेस सरकार ने पंजाब को धरना राज्य बना दिया है। कांग्रेस पंजाब में सरकार नहीं सर्कस चला रही है। सभी कांग्रेसी नेता कुर्सी के लिए आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका-इंगलैंड मंगल ग्रह पर जीवन खोज रहे हैं, लेकिन भ्रष्ट और स्वार्थी नेताओं ने आम लोगों को आज भी सीवरेज और सड़क में फंसा रखा है।

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

आप पंजाब में स्थिर सरकार बनाएगी Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए मान ने कहा कि इस बार आप को एक मौका दीजिए। हम पंजाब के सभी लोगों की मूलभूत समस्याओं को खत्म करेंगे और यहीं व्यापार एवं शिक्षा के पर्याप्त अवसर उपलब्ध कराएंगे। आम आदमी पार्टी पंजाब में एक इमानदार और स्थिर सरकार की स्थापना करेगी एवं शासन-व्यवस्था में फैले लूट और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करेगी।

Bhagwant Mann Addressed the Public Meeting

भगवत मान से पहले बोहा में विधायक प्रिंसिपल बुधराम और मानसा में डॉ विजय सिंगला ने भी जनसभा को संबोधित किया। इन जनसभाओं में मानसा के आप जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह अक्कावाली, सरदूलगढ़ से पार्टी उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह बनावाली, लोकसभा प्रभारी राकेश पुरी, गुरजंट सिंह, परमिंदर कौर समाग, आप नेता दर्शन घरू, सुखजिंदर सिंह सुक्खा, सुखपाल सिंह, करम सिंह फौजी, कुलवंत सिंह, बिंदु शर्मा व अन्य स्थानीय नेता मौजूद थे।

संयुक्त अकाली दल के नेता और कई सामाजिक कार्यकर्ता आप में हुए शामिल 

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान बोहा की विशाल रैली के दौरान शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के तीन प्रमुख नेता सहित बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता और सेवानिवृत्त अधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। आप विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम ने कहा कि अकाली दल (यूनाइटेड) के नेता सोहन सिंह कालीपुर, हंसा सिंह, सेवानिवृत्त बीपीओ और बूटा सिंह कलाना अपने दर्जनों साथियों के साथ औपचारिक रूप से आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इनके अलावा क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां डॉ. परमजीत सिंह, जगदीश सिंह पटवारी, केवल सिंघल संघेरी, हरमेल सिंह दातेवास, कुलवीर सिंह महल, नरोत्तम सिंह धालीवाल सहित सैकड़ों अन्य लोगों ने ‘आप’ का दामन थामा।

Read More: Jammu Kashmir Terrorism तीन आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें