होम / पंजाब के मुख्यमंत्री मान कल दिल्ली के सरकारी स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों का करेंगे दौरा Bhagwant Mann Will Visit Delhi Government Schools Tomorrow

पंजाब के मुख्यमंत्री मान कल दिल्ली के सरकारी स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों का करेंगे दौरा Bhagwant Mann Will Visit Delhi Government Schools Tomorrow

Mukta • LAST UPDATED : April 17, 2022, 2:09 pm IST

Bhagwant Mann Will Visit Delhi Government Schools Tomorrow

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ सोमवार को दिल्ली के सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करेंगे। उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी होंगे।
इससे पहले, केजरीवाल ने गुरुवार को घोषणा की थी कि उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान और उनके मंत्री सोमवार को दिल्ली के सरकारी स्कूलों का दौरा करेंगे, ताकि आप सरकार द्वारा उनमें लाए गए “उल्लेखनीय सुधार” को देख सकें।

उनकी यह टिप्पणी उस समय आई है जब विपक्षी दलों ने आरोप लगाया था कि मान की अनुपस्थिति में केजरीवाल द्वारा शहर में राज्य के शीर्ष नौकरशाहों के साथ बैठक करने के बाद पंजाब सरकार दिल्ली से “रिमोट कंट्रोल” के माध्यम से चलाई जा रही थी।

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने के लिए त्यागराज स्टेडियम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि उनकी सरकार ने सरकारी स्कूलों में इस हद तक सुधार किया है कि दुनिया भर से लोग इन “उल्लेखनीय परिवर्तनों” को देखने आ रहे हैं।
हाल ही में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा किया।
1 अप्रैल को स्कूलों का दौरा करने वाले स्टालिन ने कहा था कि उनकी सरकार तमिलनाडु में दिल्ली के सरकारी स्कूलों के मॉडल की नकल कर रही है।

Read More: Sukhwinder Singh Launches Shri Hanuman Chalisa सिंगर ने अयोध्या में लॉन्च किया म्यूजिक वीडियो ‘श्री हनुमान चालीसा’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल