Tuesday, November 30, 2021
HomePunjabBig statement of CM Channi प्रदेश में खराब हुई फसलों का जल्द...

Big statement of CM Channi प्रदेश में खराब हुई फसलों का जल्द मुआवजा मिलेगा : चन्नी

Big Statement of CM Channi

इंडिया न्यूज, गुरुहरसहाए (फिरोजपुर):

Big Statement of CM Channi पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने विधान सभा हलका गुरूहरसहाए के लोगों की लंबित मांग पूरी करते हुए पंजे के उताड़ को सब तहसील बनाने का ऐलान किया है। वे सार्वजनिक रैली को संबोधन कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने गुरुहरसहाए हलके के विकास के लिए 10 करोड़ देने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि पिछले दिनों हुए नुकसान के जल्द मुआवजा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से विशेष गिरदावरी करवाई गई है और उसी अनुसार किसानों को खराब हुई फसलों का मुआवजा मिलेगा।

Big Statement of CM Channi सरकार ने कई जन समर्थकीय फैसले किए

स्थानीय विधायक राणा गुरमीत सिंह सोढी के गृह में सार्वजनिक रैली को संबोधन करते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने पंजाब सरकार की तरफ से पिछले दिनों लिए गए जन समर्थकीय फैसलों का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य सरकार की तरफ से आम व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए फैसले लिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सस्ती बिजली, पीने के पानी के बिलों में रियायत, डीजल-पेट्रोल के रेटों में कमी जैसे फैसलों से राज्य के हर एक नागरिक को लाभ हुआ है।

Big Statement of CM Channi शिक्षा और स्वास्थ्य सेक्टर में मजबूती लक्ष्य

अपनी सरकार की आगामी प्राथमिकताओं का जिक्र करते हुये चन्नी ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य सैक्टर की मजबूती उनका अगला लक्ष्य है। उन्होंने राज्य के संसाधनों और सरकारी खजाने को नुकसान पहुँचाने वालों के खिलाफ अपनी सरकार की वचनबद्धता दोहराते हुए कहा कि राज्य में अब आम लोगों का शासन है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्थानीय विधायक राणा गुरमीत सिंह सोढी के साथ अपनी पुरानी याद का विशेष तौर पर जिक्र किया।

Also Read : Kisan Andolan Breaking थमता दिखाई नहीं दे रहा आंदोलन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE