होम / रेलवे ट्रैक पर धरना देने वाले किसानों पर दर्ज केस रद होंगे : CM Charanjit Singh Channi

रेलवे ट्रैक पर धरना देने वाले किसानों पर दर्ज केस रद होंगे : CM Charanjit Singh Channi

India News Editor • LAST UPDATED : October 2, 2021, 10:11 am IST

 CM Charanjit Singh Channi : Cases Registered Against Farmers Who Picket On Railway Track Will Be Canceled

इंडिया न्यूज, पंजाब:
CM Charanjit Singh Channi : पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने रेलवे पटरियों पर धरने पर बैठे किसान संगठन के सदस्यों के खिलाफ दर्ज केस को वापस लेने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरपीएफ अध्यक्ष तुरंत आदेश का पालन करें और प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ पुलिस केस वापस लें। मुख्यमंत्री ने यह कदम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के एक दिन उठाया। बैठक के दौरान दोनों नेताओं ने कथित तौर पर किसानों के मुद्दे पर चर्चा की और चन्नी ने पीएम से तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का अनुरोध किया।

Also Read: राहुल और प्रियंका के साथ खड़ा रहूंगा : Navjot Sidhu

बातचीत के माध्यम से ही सुलझेगा मुद्दा

CM Charanjit Singh Channi  ने कहा कि मुझे लगता है कि मामला केवल बातचीत के माध्यम से सुलझाया जा सकता है। सीएम ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि तीनों कानूनों को जल्द खत्म कर दिया जाना चाहिए। वहीं उन्होंने पंजाब में धान की खरीद तुरंत शुरू करने का भी आह्वान किया, जिसे इस बार 10 अक्टूबर तक टाल दिया गया है।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.