होम / CM Charanjit Singh Say's पंजाबी यूनिवर्सिटी में भगवान परशुराम चेयर स्थापित होगी

CM Charanjit Singh Say's पंजाबी यूनिवर्सिटी में भगवान परशुराम चेयर स्थापित होगी

India News Editor • LAST UPDATED : November 16, 2021, 1:19 pm IST

CM Charanjit Singh Say’s मुख्यमंत्री ने पंजाब ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की जायज मांगों का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

CM Charanjit Singh Say’s पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब ब्राह्मण कल्याण बोर्ड को उनकी सभी जायज मांगों का तत्काल समाधान करने का आश्वासन दिया। बोर्ड के चेयरमैन एडवोकेट शेखर शुक्ला के नेतृत्व अधीन 60 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब भवन में मुख्यमंत्री चन्नी के साथ मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री चन्नी ने उनकी मांगों को अंतिम रूप देने के लिए 28 नवंबर को पंजाब ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की बैठक बुलाने का ऐलान किया।

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला में पहले से ही स्थापित भगवान परशुराम चेयर के लिए आवश्यक फंड मुहैया करवाएगी, जिससे उनके जीवन और दर्शन संबंधी व्यापक शोध किया जा सके, जिससे मानव जाति के बीच प्रेम, भाईचारे और करूणा के संदेश को संसार के कोने-कोने तक पहुंचाया जा सके।

CM Charanjit Singh Say’s मांगों पर होगा सहानुभूतिपूर्ण विचार

मुख्यमंत्री ने उनकी अन्य मांगों पर भी सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का वादा किया, जिनमें गरीब परिवारों को शिक्षा के लिए वित्तीय सहायता देने के अलावा बोर्ड को फंड मुहैया करवाना शामिल है। मुख्यमंत्री ने बोर्ड के चेयरमैन को लोक निर्माण विभाग द्वारा शुरू किए जाने वाले खाटी धाम प्रोजेक्ट के समग्र विकास के लिए एक सप्ताह के अंदर-अंदर एक व्यापक योजना तैयार करने के लिए भी कहा।

Also Read : भरभराकर गिरी निर्माणाधीन इमारत, 2 मजदूरों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.