Saturday, November 27, 2021
HomePunjabDevelopment of The State चन्नी मॉडल सबसे बेहतर : सीएम

Development of The State चन्नी मॉडल सबसे बेहतर : सीएम

Development of The State

सभी के लिए समान अवसर के सिद्धांत पर आधारित है हमारा मॉडल

इंडिया न्यूज, मोगा:

Development of The State दिल्ली मॉडल को सिरे से नकारते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य में चन्नी मॉडल इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है जहां सभी को समान अवसर मुहैया करवाए जा रहे हैं। यहां पुरानी दाना मंडी में महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा का अनावरण करने के अवसर पर समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह मॉडल महान गुरु साहिबान की शिक्षाओं के अनुरूप है, जिन्होंने हमें समानता और भाईचारे का मार्ग दिखाया।

Development of The State लोगों की खुशहाली के लिए जरूरी

सीएम ने कहा कि यह मॉडल राज्य की प्रगति और लोगों की खुशहाली के लिए लागू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह मॉडल तब तक लागू रहेगा, जब तक वह राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर पंजाब की सेवा करते रहेंगे। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि यह मॉडल लोगों के कल्याण और राज्य के समग्र विकास पर अधारित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मॉडल किसी एक व्यक्ति या परिवार को राज्य के साधन लूटने की इजाजत नहीं देता।

Development of The State दिल्ली मॉडल झूठ का पुलिंदा

आप प्रमुख पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का दिल्ली मॉडल झूठ का पुलिंदा होने से अधिक कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने लोगों के भले के लिए महत्वपूर्ण पहल की हैं, जबकि केजरीवाल और उसकी कंपनी लोगों के साथ केवल वादे ही कर रही है। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि मैं कभी भी नकली केजरीवाल नहीं हो सकता, क्योंकि मैं उसकी तरह कपटी और चालाक नहीं हो सकता।

Development of The State फंड की कोई कमी नहीं

राज्य की वित्तीय स्थिति पर सवाल उठाने वालों पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पंजाब और लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए फंड की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह फंड लोगों के हैं और उनकी सरकार इसको लोगों पर ही खर्च करेगी। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि वह सरकार के कामकाज की खामियों को खत्म कर रहे हैं और बिचौलियों द्वारा हड़पे जा रहे पैसे को आम लोगों के कल्याण के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

Also Read : Kisan Andolan Breaking थमता दिखाई नहीं दे रहा आंदोलन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE