होम / Fight Against Covid-19 आशा वर्कर्स का कार्य सराहनीय : सोनी

Fight Against Covid-19 आशा वर्कर्स का कार्य सराहनीय : सोनी

India News Editor • LAST UPDATED : November 11, 2021, 3:11 pm IST

Fight Against Covid-19 डिप्टी सीएम ने कहा, आशा वर्कर्स की प्रोत्साहन राशि तुरंत जारी करें

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Fight Against Covid-19उप मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों को हिदायत की कि टीकाकरण की प्रक्रिया में शामिल होने पर आशावर्करों के साथ किए वादे के अनुसार उनको कोविड वैक्सीनेशन संबंधी प्रोत्साहन राशि तुरंत जारी की जाए।

उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी ने आदेश दिया कि राज्य के कोने-कोने तक लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए प्रेरित करना, वैक्सीन के बारे में उनके संदेहों को दूर करना और निश्चित आबादी के लिए टीकाकरण को सुनिश्चित बनाना स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा दी गई बेमिसाल सेवा है।

Fight Against Covid-19 उम्मीदों के अनुसार दे रहीं सेवाएं

डिप्टी सीएम ने कहा कि आशा वर्कर्स उम्मीदों के अनुसार सेवाएं दे रहीं हैं। इसलिए उनके द्वारा निभाई गई सेवा के बदले बिना किसी देरी के प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए। आशावर्करों और वॉलंटियर्स यूनियन पंजाब द्वारा प्रोत्साहन जारी करने के संबंध में उन तक पहुंच की गई।

Fight Against Covid-19 डिप्टी सीएम को मांगों से अवगत कराया

इससे पहले एनएचएम कर्मचारी यूनियन पंजाब, एनएचएम नर्स एसो., आशा वर्कर्स और वॉलंटियर यूनियन, मान भत्ता और कच्चा कॉन्ट्रेक्ट मुलाजिम मोर्चा पंजाब और कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों (केजीबीई) कर्मचारी एसो. पंजाब समेत विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने उप मंत्री के साथ मुलाकात की और अपनी मांगे रखीं।

Also Read : Terrorism in the Valley : सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च अभियान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.