होम / India News Punjab Conclave पंजाब के लोग राज्य में चाहते हैं दिल्ली का शासन मॉडल: राघव चड्ढा

India News Punjab Conclave पंजाब के लोग राज्य में चाहते हैं दिल्ली का शासन मॉडल: राघव चड्ढा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 6, 2021, 10:56 pm IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
India News Punjab Conclave :
 आईटीवी नेटवर्क के रीजनल न्यूज चैनल इंडिया न्यूज पंजाब पर द्वारा आयोजित कराए गए ‘पंजाब मंच ‘ कार्यक्रम में पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने कहा पंजाब के लोग अरविंद केजरीवाल पर भरोसा करते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली दोनों ही दलों की सरकारों ने पंजाब को केवल लूटा है और पौने तीन लाख करोड़ रुपए का करजाई बना दिया। दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्डा ने इंडिया न्यूज पंजाब मंच पर कहा कि पंजाब के लोग राज्य में दिल्ली का शासन मॉडल लाना चाहते हैं।

राघव चड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब में बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से पंजाब के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा सही समय पर की जाएगी। चड्ढा ने दावा किया कि पंजाब के लोग कांग्रेस और अकाली दल जैसे पारंपरिक राजनीतिक दलों से ऊब चुके हैं और अब आम आदमी पार्टी को मौका देना चाहते हैं।

भाई और माता-पिता से मिली समाज सेवा करने की प्रेरणा : मालविका सूद 

आईटीवी नेटवर्क के रीजनल न्यूज चैनल इंडिया न्यूज पंजाब पर द्वारा आयोजित कराए गए ‘पंजाब मंच ‘ कार्यक्रम में समाज सेविका एवं बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कोरोना काल के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्य के बारे में बताया।

मालविका ने बताया कि कैसे उन्होंने ग्राउंड पर जाकर कार्य किया। उन्होंने कहा कि उनकी प्रेरणा उनके भाई और माता पिता हैं। जिन्होंने उन्हें समाज में लोगों की मदद करने की प्रेरणा दी।

उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव में वह उनके द्वारा यह गए कार्यों को और बेहतर करने के उद्देश्य से राजनीति में आ रही हैं। वहीं उनसे जब पूछा गया कि किस राजनीतिक पार्टी से वह चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि वह देखेंगी कि कौन सी पार्टी वाटर ग्राउंड लेवल पर शिक्षा रोजगार स्वास्थ्य जैसे अन्य मुद्दों पर काम करेगी।

उसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी से ज्यादा आवश्यक यह है कि हम स्वयं लोगों के लिए कितना काम करते हैं। पार्टी चाहे जो भी हो इस बात की वह गारंटी देती हैं कि उनके शहर की सूरत जरूर पूरी तरह बदल जाएगी । India News Punjab Conclave

बीजेपी के साथ उनकी पार्टी का एलाइंस उस समय की आवश्यकता : प्रेम सिंह चन्दूमाजरा India News Punjab Conclave 

आईटीवी नेटवर्क के रीजनल न्यूज चैनल इंडिया न्यूज पंजाब पर द्वारा आयोजित कराए गए ‘पंजाब मंच ‘ कार्यक्रम में पहुंचे  शिरोमणि अकाली दल के नेता  प्रेम सिंह चन्दूमाजरा ने शिरकत की।

इस दौरान उनसे बीजेपी के साथ उनकी पार्टी के चल रहे एलाइंस के बारे में जब सवाल किया गया कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का एलाइंस सैद्धांतिक था या राजनीतिक आवश्यकता। India News Punjab Conclave

जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 1984 के बाद पंजाब को लेकर जो एक इमेज बनाई जा रही थी उसे खत्म करने के लिए यह उस समय की एक राजनीतिक आवश्यकता थी।

जिसके तहत उनकी पार्टी का भाजपा के साथ एलाइंस हुआ। इसके अलावा कांग्रेस द्वारा पंजाब में पहले दलित मुख्यमंत्री, पंजाब में शिक्षा, ड्रग बेअदबी समेत कई मुद्दों और सवालों पर सवाल जवाब किए गए। India News Punjab Conclave

जिसका उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब और किसानों के साथ है। यह चुनाव उनकी पार्टी पहले की तरह पंजाब के विकास और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए लड़ रही है। इस दौरान उन्होंने 10 साल के अकाली सरकार द्वारा सड़क बिजली और अन्य विकास कार्यों को लेकर किए गए कार्य और उपलब्धियों को बताया।

Read More : Farmers will play big role in Punjab election इंडिया न्यूज पंजाब के मंच से जुड़े कांग्रेस के सीनियर नेता मनीष तिवारी

Read More : Famous Singer on the stage of India News लड़कियों के राजनीति में सफर बहुत चुनौतियां: सतविंद्र बीटी

Also Read : Raja Warring In India News Punjab Conclave प्रदेश में बस माफिया पर कसी लगाम : वड़िंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ