होम / Jalandhar Bypoll Result: जीत के बाद भगवंत मान ने कहा- हम किसी सर्वे में नहीं आते, सीधा सरकार में ही आते हैं

Jalandhar Bypoll Result: जीत के बाद भगवंत मान ने कहा- हम किसी सर्वे में नहीं आते, सीधा सरकार में ही आते हैं

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 13, 2023, 2:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Jalandhar Bypoll Result,पंजाब: जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए 10 मई को हुए मतदान के नतीजे आ गए हैं। आम आदमी पार्टी ने यहां ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। आम आदमी पार्टी ने 57 हजार 972 वोटों से जीत दर्ज की है। कांग्रेस दूसरे स्थान पर रही। ऐसे में जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, “…हम लोगों की आशाओं और उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अपना पूरा प्रयास करेंगे। हम इसे अपनी जिम्मेदारी मानते हैं…हम किसी सर्वे में।” नहीं आते, सीधा सरकार में ही आते हैं…।

जालंधर उपचुनाव पर दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा “हम सिर्फ काम की राजनीति करते हैं, न हम धर्म और न ही हम जाति की राजनीति करते हैं और हम उसी के बिनाह पर वोट मांगते हैं। जालंधर उपचुनाव दिखाता है कि जनता ने भगवंत मान की सरकार पर ठप्पा लगाया है कि ऐसे ही काम करते रहें हम आपके साथ हैं।”

कांग्रेस ने जालंधर उपचुनाव में हार स्वीकार कर ली है। पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि हम जनता के जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करते हैं। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवकों, समर्थकों और सभी को धन्यवाद देता हूं। मैं सुशील रिंकू और आप पार्टी को जीत की बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें –  ओडिशा: बीजू जनता दल की उम्मीदवार दीपाली दास ने झारसुगुड़ा उपचुनाव में जीत हासिल की

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.