होम / Majithia's challenge to CM : नशे से जुड़े किसी भी केस का सबूत दें

Majithia's challenge to CM : नशे से जुड़े किसी भी केस का सबूत दें

India News Editor • LAST UPDATED : November 12, 2021, 11:44 am IST

Majithia’s challenge to CM

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Majithia’s challenge to CM पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर आरोप लगाने की निंदा करते हुए उन्हे चुनौती दी कि वह किसी भी ड्रग से जुड़े मामले में उनके द्वारा किए गए किसी भी गलत काम का एक सबूत दें। मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार अब उन्हें नए मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है।

मजीठिया शरणजीत सिंह ढ़िल्लों सहित अकाली दल विधान विंग के सदस्यों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। मजीठिया ने बताया कि किस तरह कांग्रेस सरकार इस बात से निराश हो गई कि पहले के एनडीपीएस के किसी भी मामले में उनके खिलाफ कोई मामला नही बनाया जा सकता, जिसमें वे उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि मामलों का फैसला तीन साल पहले हो चुका था।

Majithia’s challenge to CM सीएम ने लगाए झूठे आरोप

मजीठिया ने कहा कि यही वजह है कि मुख्यमंत्री ने मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाने का रास्ता निकाल है। मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इस तरह के हथकंडों से भयभीत नहीं। मजीठिया ने स्पष्ट किया कि उन्होंने विशेष सत्र में केवल लोगों की भावनाओं को मामला उठाया है और चरणजीत चन्नी के खिलाफ उनकी कोई गलत भावना नही है।

शरनजीत ढ़िल्लों की अगुवाई में पार्टी विधायकों ने कहा कांग्रेस पार्टी पंजाब में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार के साथ साथ कृषि कानूनों पर प्रस्ताव पारित कर आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रही है।

Also Read : बिजली समझौतों की जांच करेगी विजिलेंस टीम

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें