होम / मलविंदर सिंह कंग बोले-आरोपों की बजाय सबूत दें कैप्टन और रंधावा, वर्तमान मंत्री हो या पूर्व बख्शे नहीं जाएंगे

मलविंदर सिंह कंग बोले-आरोपों की बजाय सबूत दें कैप्टन और रंधावा, वर्तमान मंत्री हो या पूर्व बख्शे नहीं जाएंगे

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 6:44 pm IST

इंडिया न्यूज, Punjab News। Malvinder Singh Kang : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder singh) और उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा (Sukhjinder Randhawa) के कांग्रेसी मंत्रियों के भ्रष्टाचार वाले बयान पर आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखजिंदर रंधावा पिछले कई दिनों से एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार के कोई सबूत पेश (Give Proof) नहीं कर रहे हैं। अगर उनके पास सच में पिछली सरकार के मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के कोई सबूत हैं तो सार्वजनिक करें।

अगर कैप्टन और रंधावा के पास सबूत थे तो कार्रवाई क्यों नहीं की?

Malvinder Singh Kang-Give Proof Capt Amarinder and Sukhjinder Randhawa

कंग (Malvinder Singh Kang) ने पूर्व मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर सवाल उठाया और कहा कि आप सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान (cm bhagwant maan) के पास उनके मंत्री के भ्रष्टाचार का मामला पहुंचा तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। मान ने अपने मंत्री को तुरंत बर्खास्त किया और जेल भी भेज दिया। अगर कैप्टन और रंधावा के पास अपने मंत्रियों के खिलाफ सबूत थे, तो उन्होंने उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

कैप्टन आरोपों के सबूत पुलिस को सौंपे

Malvinder Singh Kang-Give Proof Capt Amarinder and Sukhjinder Randhawa

कंग ने कहा कि कांग्रेस के पंजाब प्रधान (Punjab President of Congress) और पूर्व परिवहन मंत्री राजा वडिंग (Raja Vading) और पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल (Manpreet Badal) ने भी कहा था कि उनके विभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुए हैं, लेकिन पिछली सरकारों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

यह बेहद गंभीर और पंजाब के हित से जुड़ा मामला है, इसलिए एक दूसरे पर आरोप लगाने के बजाय कैप्टन और रंधावा पंजाब पुलिस को भ्रष्टाचार के सबूत सौपें। मान सरकार (Maan Sarkar) उसपर तुरंत और सख्त कार्रवाई करेगी।

कंग ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) खुद को राष्ट्रभक्त कहते हैं। अगर वे सच में सच्चे राष्ट्रभक्त और पंजाब हितैषी हैं, तो आरोप-प्रतायारोप की राजनीति करने के बजाय वह मान सरकार के भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बनाने की मुहिम में सहयोग करें और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो भी जानकारी उनके पास है, उसे साझा करें।

मंत्री हो या विधायक सबूत मिलने पर बख्शे नहीं जाएंगे

Malvinder Singh Kang-Give Proof Capt Amarinder and Sukhjinder Randhawa

मान सरकार में चाहे वर्तमान मंत्री-विधायक हो या पूर्व मंत्री या फिर किसी के भी खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मिलते हैं, तो वे बख्शे नहीं जाएंगे। सभी भ्रष्टाचारी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने पंजाब पहुंचे जर्मनी के डा. स्टीफन कोच और डा. विनफ्राईड डैम, मान ने दिया निवेश का न्योता

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मामले में नई याचिका पर फास्ट ट्रैक कोर्ट इस तारीख को करेगा सुनवाई

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें