होम / Murder in Ludhiana बाइक साइड करने को लेकर शुरू हुई बहस, युवक की गई जान

Murder in Ludhiana बाइक साइड करने को लेकर शुरू हुई बहस, युवक की गई जान

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 17, 2021, 10:00 am IST

इंडिया न्यूज, लुधियाना:

Murder in Ludhiana : लुधियाना के जमालपुर क्षेत्र में बाइक साइड को लेकर शुरू हुई बहस युवक की जान लेने पर खत्म हुई। दरअसल, भामियां रोड पर बाइक साइड पर करने को लेकर हुई बहस के चलते गुस्साए युवकों ने 3 दोस्तों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान मारपीट के कारण एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्डर करने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थाना जमालपुर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी।

मरने वाले की पहचान पुलिस ने दीपक के रूप में की है। पुलिस ने इस मामले में हमला करने वाले तीन लोगों को गांव बेगमपुरा के रहने वाले दीपक शर्मा, एवन कालोनी भामियां कलां के मुनीश कुमार, रसीला नगर के रहने वाले अशीष पांडे के रूप में की गई है। आरोपियों के खिलाफ मरने वाले युवक के दोस्त बादल के बयान पर तीनों के खिलाफ मर्डर के आरोप में मामला दर्ज किया है। जिन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया है।

ज्वाइंट कमिशनर देहाती सचिन गुप्ता ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में बादल ने बताया कि अपने दोस्तों सोनू व दीपक के साथ दशहरे के उपलक्ष्य में अपने मोटरसाइकिल पर अपने जीजे रिंकू के घर गए थे। वहां पर खाने पीने के बाद वापस भामियां रोड़़ पर पहुंचे तो तीनों आरोपी अपनी बाईक बीच सड़क में लगा कर खड़े थे। जब उन्हें बाईक साइड पर करने के लिए कहा तो उन्होने बहस करते हुए गाली गलौच करनी शुरू कर दी। लेकिन वह अपना मोटरसाइकिल साइड से निकाल कर चले गए।

युवकों के बार बार गाली गलौच करने पर उसके दोस्त दीपक ने भी उन्हें गाली निकाल दी तो उक्त आरोपियों ने अपने साथियों समेत उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया । आरोपियों ने दीपक के सिर पर डंडों से प्रहार किया, जिस कारण वह जख्मी होने के कारण जमीन पर गिर गया। जब वह उसे घायलवास्था में लेकर डाक्टर के पास गए तो वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Read More: 1 Nihang Surrender at Singhu border सिंघु बॉर्डर पर एक निहंग का सरेंडर

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें