होम / राहुल और प्रियंका के साथ खड़ा रहूंगा : Navjot Sidhu

राहुल और प्रियंका के साथ खड़ा रहूंगा : Navjot Sidhu

India News Editor • LAST UPDATED : October 2, 2021, 11:50 am IST

Navjot Sidhu  Will Stand By Rahul And Priyanka

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़
Navjot Sidhu : पंजाब में कांग्रेस की राजनीति में नित नए पहलू देखने में आ रहे हैं, कैप्टन के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस कई करवट लेते दिख रही है। बता दें कि 18 सितंबर को कैप्टन अमरिंदर के इस्तीफा देने के बाद पंजाब सीएम का पदभार चरणजीत सिंह चन्नी ने संभाला। कुछ दिनों बाद ही नवजोत सिंह सिद्दू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा हाईकमान को भेज दिया। वहीं शनिवार को जारी राजनीतिक उठापटक के बीच नवजोत सिद्धू ने कहा कि मैं महात्मा गांधी और शास्त्री के बताए रास्तों पर चलता रहूंगा। वहीं सिद्दू ने कहा कि किसी पद पर रहूं या न रहूं, लेकिन हमेशा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा। इस दौरान सिद्दू ने विरोधियों पर भी तंज कसते हुए कहा कि बुरी ताकतें मुझे हराने की चाहे कितना भी प्रयास कर लें लेकिन वे हमेशा सकारात्मकता के साथ पंजाब को जिताएंगे।

सहमति के फॉर्मूले पर राजी नहीं सिद्धू

सिद्धू के उक्त बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे सीएम चरणजीत चन्नी के साथ बने सहमति के फॉर्मूले से खुश नहीं हैं। ऐसा लगता है कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस की प्रधानी छोड़ने का मन बना चुके हैं। वहीं आपको यह भी बता दें कि सिद्धू के इस्तीफे के बारे में अभी तक कांग्रेस हाईकमान ने कोई फैसला नहीं लिया है।
उल्लेखनीय है कि नवजोत सिद्धू ने चन्नी सरकार के सामने इकबालप्रीत सहोता को डीजपी बनाने का विरोध किया था। वे सहोता को पद से तुरंत हटाना चाहते थे, लेकिन सरकार अभी इसके लिए राजी नहीं हुई। सरकार ने 10 अफसरों का पैनल UPSC को भेजा है। इसमें से 3 अफसरों के नाम कब आएंगे? इसका कोई पता नहीं है।
इसके अलावा सिद्धू एडवोकेट जनरल बनाए गए एपीएस देयोल को हटाने की मांग भी कर रहे थे। सरकार उस पर भी राजी नहीं हुई। सरकार ने सिद्धू के एतराज के बाद बेअदबी और गोलीकांड के केसों के लिए एडवोकेट आरएस बैंस को स्पेशल प्रोसिक्यूटर नियुक्त कर दिया। सिद्धू इससे भी सहमत नजर नहीं आ रहे।

सिद्धू की चन्नी सरकार से नाराजगी पर संशय

सिद्धू ने अपने ट्वीट में सिर्फ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को ही टैग किया है। उन्होंने सीएम चन्नी या पंजाब सरकार को इसमें शामिल नहीं किया। इससे लगता है कि अभी सिद्धू की चन्नी सरकार से नाराजगी दूर नहीं हुई। उधर कांग्रेस हाईकमान की बात करें तो उनकी तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सिद्धू की चन्नी से मीटिंग भी हुई, लेकिन मामला सुलझा हुआ अभी नजर नहीं आया।

Connect Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: हरभजन सिंह का बड़ा बयान, कहा – इस खिलाड़ी को होना चाहिए टी20 में टीम इंडिया का कप्तान
सुरत से अयोग्य घोषित कांग्रेस नेता नीलेश कुंभानी लापता, एक दिन पहले बीजेपी की हुई थी निर्विरोध जीत
IPL 2024: MI की हार के बाद नेहल वढेरा ने कहा टी20 में माइलस्टोन के मायने नहीं, टीम के लिए बोली ऐसी बात
अब बिना इंटरनेट के भी भेज सकेंगे फोटो, Whatsapp जल्द जारी करेगा बड़ी अपडेट-Indianews
Aparna Das Wedding: तमिल एक्ट्रेस ने हल्दी की तस्वीरों से जीता दिल, साउथ की सबसे मशहूर शादी में हुई शामिल
Women Health: प्रेगेंसी में अपने और बच्चे के लिए चुने सही डाइट प्लान, इन आदतों से स्वस्थ होगा शिशु – Indianews
पॉटरी क्लास में दिखा Hrithik-Saba का प्यार, सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
ADVERTISEMENT