होम / नए अंदाज में लोगों से मिल रहे नए CM

नए अंदाज में लोगों से मिल रहे नए CM

India News Editor • LAST UPDATED : September 22, 2021, 9:54 am IST

सुरक्षा घेरे को तोड़कर पंजाब सीएम ने की छात्रों से मुलाकात
अपने सीएम के बे-बाक रवैये से गदगद हुए यूनिवर्सिटी के छात्र
इंडिया न्यूज, जालंधर:
पदभार ग्रहण करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रदेश के नए CM चरणजीत सिंह चन्नी ने खुद को आम आदमी बताया था। उन्होंने कहा था कि वे आम आदमी हैं जिसे पार्टी आलाकमान ने सीएम बनाया है पर वे आम आदमी ही रहेंगे और आम आदमी का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसकी झलग बुधवार को जालंधर की डीएवी यूनिवर्सिटी में देखने को मिली।

 CM ने जीता छात्रों का दिल

पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने बुधवार को जब अपने सुरक्षा घेरे को तोड़कर डीएवी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से मिले। तो उन्होंने छात्रों का मन जीत लिया। छात्र यह देखकर बेहद प्रसन्न हुए उनके मुख्यमंत्री उनके बीच किस बेबाकी से मिल रहे हैं। ज्ञात रहे कि  सीएम चन्नी का बुधवार को डेरा सचखंड बल्लां में नतमस्तक होने का कार्यक्रम था। डेरा बल्लां पहुंचने के लिए वे हेलीकॉप्टर से जालंधर पहुंचे थे। यहा उनके हेलीकॉप्टर को अलावलपुर स्थित डीएवी यूनिवर्सिटी में लैंडिंग करवाई गई। यहां से उन्होंने सड़क मार्ग से डेरा पहुंचना था।

छात्रों को देखकर सीधे उनके पास पहुंचे (CM)

जैसे ही मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से यूनिवर्सिटी में लैंड हुए तो वहां बहुत सारे छात्र मौजूद थे। यह देखते हुए सीएम बिना किसी सुरक्षा की परवाह किए सीधे छात्रों के बीच पहुंच गए। जब उनसे उनकी सुरक्षा के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इन युवाओं के भविष्य की सुरक्षा की चिंता है। इस दौरान चन्नी ने अपनी सुरक्षा टीम को हैलिपैड पर रोक दिया और एक-एक करके छात्र-छात्राओं से हाथ मिलाया।

Connect With Us: Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT