होम / Punjab Cabinet Meeting Today हो सकते हैं कई अहम फैसले

Punjab Cabinet Meeting Today हो सकते हैं कई अहम फैसले

India News Editor • LAST UPDATED : November 9, 2021, 1:01 pm IST

Punjab Cabinet Meeting Today

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Punjab Cabinet Meeting Today चरणजीत सिंह चन्नी ने जबसे प्रदेश की बागडोर संभाली है तब से ही वे पूरी तरह से एक्टिव मोड में चल रहे हैं। वे हर रोज नए और महत्वपूर्ण निर्णय ले रहे हैं और लागू कर रहे हैं। इसके चलते प्रदेश के लोगों को उनसे खास उम्मीदें लग चुकी हैं। लोगों को यह विश्वास हो गया है कि सीएम हर रोज कोई न कोई ऐसा फैसला जरूर लेंगे जो उनके लिए लाभकारी होगा।

जब कैबिनेट की बैठक की बात हो तो लोगों की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अध्यक्षता में पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक मंगलवार को दोपहर तीन बजे होगी। हालांकि अभी इस बैठक के लिए सरकार की तरफ से एजेंडा घोषित नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि सरकार इस बैठक में जनता के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकती है। सीएम चन्नी ने खुद इसके संकेत दिए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि एक और बड़ी समस्या का समाधान।

पंजाब सचिवालय स्थित कमेटी रूम में दोपहर 3 बजे होने वाली इस बैठक के दौरान 11 नवंबर को विधानसभा सत्र में तीन कृषि कानून और निजी कंपनियों से बिजली समझौते रद्द करने संबंधी प्रस्ताव लाने पर विचार विमर्श किया जाएगा।

Punjab Cabinet Meeting Today प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम पर उठाए थे सवाल

ज्ञात रहे कि सोमवार को अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब भवन में पत्रकार सम्मेलन करके बेअदबी और नशे के मुद्दों को लेकर चन्नी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा था। विधानसभा के विशेष सत्र में हिस्सा न लेने के बावजूद भी उन्होंने अपनी ही सरकार को घेरा।

पत्रकार सम्मेलन के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रधान सिद्धू ने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा इस साल अप्रैल में पुरानी जांच कमेटी को रद कर दिया गया था, जिसके बाद नई एसआईटी टीम गठित की गई थी और नई कमेटी को 6 महीने में जांच पूरी करने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन अभी तक इस मामले में चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है।

उन्होंने कहा कि सवाल नैतिकता का है और नैतिकता के आधार पर पंजाब वासियों के सामने फैसला रखना चाहिए था। सिद्धू ने मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना कहा कि सैनी की ब्लैंकेट बेल रद होगी नहीं, एसएलपी लगाओगे नहीं, कोर्ट में जाओगे नहीं तो क्या टाइम बिता रहे हो? सिद्धू ने कहा कि चुनाव के मोड़ पर हैं, ज्यादा नुकसान होने से रोकना है या पूरा ही नुकसान कर देना है?

Also Read : Chhath Puja 2nd Day जानें क्या है आज का महत्व

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
ADVERTISEMENT