होम / Punjab CM in Action : बिजली समझौतों की जांच करेगी विजिलेंस टीम

Punjab CM in Action : बिजली समझौतों की जांच करेगी विजिलेंस टीम

India News Editor • LAST UPDATED : November 12, 2021, 11:33 am IST

Punjab CM in Action जांच का मकसद गुनाहों में शामिल हर एक की जिम्मेदारी तय करना

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

Punjab CM in Action पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने यह ऐलान किया है कि उनकी सरकार द्वारा अकाली-भाजपा सरकार के दौरान किए गए विवादित बिजली खरीद समझौतों समेत भ्रष्टाचार और बेनियमितायों के सभी मामलों की जल्द ही विजिलेंस जांच करवाई जाएगी जिससे हर उस आदमी की जिम्मेदारी तय की जा सके, जिन्होंने अपने संकुचित निजी हितों के लिए लोगों के खून-पसीने की कमाई की लूट कर राज्य की अर्थव्यवस्था को चोट पहुंचाई ।

विधान सभा में बिजली क्षेत्र (2006-07 से लेकर 2020-21) संबंधी वाइट पेपर रखे जाने के मौके पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की वचनबद्धता जाहिर करते हुए कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के उन सभी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने रेत, ट्रांसपोर्ट और नशों के अलग-अलग माफिया के द्वारा नाजायज तरीके से अपनी जेबें भरीं।

Punjab CM in Action बेअदबी मामलों की जांच का जल्द निकलेगा निष्कर्ष

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी में शामिल सभी लोगों को सजा दिलाने के अपनी सरकार की तरफ से प्रण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंधी चल रही जांच का उपयुक्त निष्कर्ष निकलेगा जिससे इस घिनौने जुर्म के जिम्मेदार व्यक्तियों को सजा मिल सके जिससे दूसरों को भी सबक मिले। इसी तरह ही ड्रग माफिया की बड़ी मछलियां चाहे वह कितने भी रसूखदार क्यों न हों, को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Punjab CM in Action नशे संबंधी रिपोर्ट जल्द होगी सार्वजनिक

मुख्यमंत्री ने आगे बताया कि उनको पूरी उम्मीद है कि नशों सम्बन्धी रिपोर्ट 18 नवंबर को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के दखल से खोल दी जाएगी। उन्होंने पंजाब के लोगों को यकीन दिलाते हुए कहा कि वह नशा माफिया का कमर तोड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read : Covaxin Trial फेज-3 ट्रायल में भी 77 फीसदी प्रभावी पाई गई वैक्सीन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT