होम / Punjab Crime बदमाश हथियारों सहित पकड़े

Punjab Crime बदमाश हथियारों सहित पकड़े

Amit Sood • LAST UPDATED : November 3, 2021, 4:09 pm IST

इंडिया न्यूज, बठिंडा।
Punjab Crime बठिंडा के सीआईए स्टाफ 1 की पुलिस टीम ने बुधवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। जी हां, सीआईए स्टाफ ने लूट की योजना बनाते हुए चार आरोपियों को काबू किया है। वहीं आरोपियों के पास से 10 हथियार भी बरामद किए गए हैं। चारों आरोपियों की पहचान पंकज कुमार, पवन कुमार, सनमदीप सिंह और हरप्रीत सिंह निवासी जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। आरोपियों में शामिल सनमदीप सिंह लांरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य भी है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
सीआईए स्टाफ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सनमदीप सिंह, पंकज कुमार, पवन कुमार, हरप्रीत सिंह एवं जगरूप सिंह ने मिलकर एक गैंग बनाया हुआ है हथियार बेचने का अवैध कारोबार करते हैं और उन्हीं हथियारों से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

कार में बैठकर बना रहे थे लूट की योजना (Punjab Crime)

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी खुश्क बंदरगाह के पास खाली जमीन में कार के अंदर बैठकर लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस ने छापा मारकर सनमदीप सिंह, पंकज कुमार, पवन कुमार, हरप्रीत सिंह और जगरूप सिंह को पकड़ लिया है। कार्रवाई के दौरान एक आरोपी जगरूप सिंह मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने बाकी चार आरोपियों को 32 बोर के चार पिस्टल के साथ धर दबोचा।

Also Read : Covid Vaccine Update: देश के 78 फीसदी लोगों ने वैक्सीन की पहली डोज, 35 फीसदी को लगी दोनों खुराक

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें