होम / Punjab Roadways: प्रदेश सरकार को रोडवेज के कॉन्ट्रेक्ट कर्मियों की चेतावनी

Punjab Roadways: प्रदेश सरकार को रोडवेज के कॉन्ट्रेक्ट कर्मियों की चेतावनी

India News Editor • LAST UPDATED : September 16, 2021, 11:25 am IST

मांगें न मानी तो फिर होगा चक्का जाम
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
पंजाब रोडवेज कॉन्ट्रेक्ट बस कर्मचारियों का अपनी मांगों को लेकर संघर्ष जारी है। राज्य में कई दिन ने हड़ताल करने के बाद ड्यूटी पर लोटे कर्मियों ने फिर से सरकार को चेतावनी देते हुए जल्द से जल्द मांगें मानने को कहा है। सरकार का आगाह करते हुए यूनियन ने कहा है कि उनकी ओर से सरकार को 29 सितंबर तक मांगे पूरी करने का समय दिया गया है। अगर मांगें पूरी नहीं हुई तो 30 सितंबर से फिर से हड़ताल की जाएगी। पिछले कई दिनों से पनबस और पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों की तरफ से की जा रही हड़ताल स्थगित होने से यात्रियों को थोड़ी राहत मिली है। हालांकि 29 सितंबर के बाद क्या स्थिति रहेगी, इसे लेकर यात्री असमंजस में हैं।

Punjab Roadways: को हुआ था करोड़ो रुपए का नुकसान

मांगों को लेकर कर्मियों ने जब हड़ताल की थो सरकार को हर रोज करोड़ों रुपए के राजस्व का नुकसान हुआ था। ज्ञात रहे कि प्रदेश में रोडवेज में लगभग 2 हजार कॉन्ट्रेक्ट कर्मचारी कार्य कर रहे हैं। इन्हीं कर्मचारियों के सहयोग से राज्य में अधिकत्तर बसों का परिचालन होता है। जब कर्मचारी हड़ताल पर गए थे तो प्रदेश की यातायात स्थिति बदहाल हो गई थी।

Read More Punjab: आवारा कुत्तों के आंतक से मुक्ति दिलाने के प्रयास तेज

सरकार को दिया 14 दिन का अल्टीमेटम

पंजाब रोडवेज कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने हड़ताल को 29 सितंबर तक स्थगित किया है। इसके लिए उन्होंने सरकार को 14 दिन का अल्टीमेटम दिया है। यदि इस दौरान उनकी मांगे पूरी कर दी गई तो ठीक है नहीं तो फिर से हड़ताल शुरू कर दी जाएगी।

Connect With Us:- Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.