होम / Sangrur News : पति को छोड़ बहन किसी और के साथ रहने लगी तो नाराज भाई और मौसा ने कत्ल कर लाश को सुए में फैंका

Sangrur News : पति को छोड़ बहन किसी और के साथ रहने लगी तो नाराज भाई और मौसा ने कत्ल कर लाश को सुए में फैंका

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 12, 2023, 7:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), (Ravindra Jolly) Sangrur News : संगरूर पुलिस के सामने एक केस आया है जिसमें एक भाई ने ही मौसा के साथ मिलकर अपनी बहन का मर्डर कर दिया। मर्डर के बाद लाश को सुए (छोटी कनाल) में फेंक दिया गया था। कातिल भाई और मौसा को पुलिस ने अपनी गिरफ्त मे ले लिया है। बता दें कि कत्ल 31 जुलाई को हुआ था। कत्ल की वजह बहन का अपने पति और बच्चे को छोड़कर किसी दूसरे शख्स के साथ रहना बताया जा रहा है। बाद में वह शख्स भी उसे छोड़ गया था जिसके बाद मौसा और मृतका के भाई ने मिलकर मनदीप कौर का गला घोट कर कत्ल कर दिया। अब इस पूरे मामले में मृतक मनदीप कौर के भाई और मौसा को पुलिस ने एक हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया है।

सुए में मिली मनदीप की लाश

यह पूरा मामला संगरूर के धरमगढ़ गांव की रहने वाली मनदीप कौर का है, जोकि 28 साल की थी। उसकी पहले शादी हो चुकी थी, जिससे उसे बच्चे भी थे, लेकिन वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर किसी और के साथ रहने लगी थी। जिसके कारण उसके घर वाले नाराज थे। लेकिन अभी पिछले महीने ही जिस शख्स के साथ वो रह रही थी वो भी इसको छोड़ कर चला गया। जिसके बाद वह अपने मौसा के घर रहने के लिए आई थी, लेकिन उसका चाल-चलन ठीक ना होने के कारण उसके मौसा और भाई ने मिलकर उसका कत्ल करने की प्लानिंग बनाई और फिर उसका गला घोट कर हत्या कर दी।

उसकी लाश को खेतों में पानी लगाने वाले सुए (छोटी कनाल) में फेंक दिया और जिसकी लाश संगरूर के चीमा मंडी पुलिस स्टेशन के इलाके में तैरती हुई मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और उसकी जांच की तो उसमें जो पूरी बात निकाल कर सामने आई कि वह अपने पति को छोड़कर किसी और के साथ रह रही थी लेकिन वह भी इसको छोड़कर चला गया था लेकिन इसके ऐसे चाल-चलन से घर वाले नाराज थे।

नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत की घाट 

संगरूर के एसपी सुरेंद्र लांबा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि 31 जुलाई को हमें एक डेड बॉडी मिली थी। जिसके बाद हमने चीमा मंडी पुलिस स्टेशन में इसका मामला दर्ज किया और इसकी गहराई के साथ जांच की गई तो पता चला की मृत्य महिला मनदीप कौर का कत्ल गला घोटकर किया गया था और इसके कत्ल में इसके भाई और मौसी को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि महिला की पहले शादी हो चुकी थी इसके बच्चे थे।

वह उसके बाद किसी और शख्स के साथ रह रही थी जिसके चलते जो लोग नाराज थे लेकिन इसके साथ वह रहती थी वह भी इसको छोड़कर चला गया था हमने एक हफ्ते के अंदर ही इसके आरोपियों को पकड़ लिया है

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News : नाबालिक लड़की ने घर मे फांसी लगाकर किया सुसाइड, बड़े भाइयों की शराब पीने की लत से थी परेशान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT