होम / Sukhbir Singh Badal : सीएम चन्नी अपनी कुर्सी बचाने और सत्ता बरकरार रखने के लिए राज्य के हितों से कर रहे हैं समझौता

Sukhbir Singh Badal : सीएम चन्नी अपनी कुर्सी बचाने और सत्ता बरकरार रखने के लिए राज्य के हितों से कर रहे हैं समझौता

India News Editor • LAST UPDATED : October 17, 2021, 7:19 am IST

Sukhbir Singh Badal : CM Channi is compromising with the interests of the state to save his chair and retain power

इंडिया न्यूज़ ,लुधियाना : 

Sukhbir Singh Badal : सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपनी कुर्सी बचाने और अगले तीन महीने तक सत्ता बरकरार रखने के लिए राज्य के हितों से समझौता कर रहे हैं।यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए अकाली दल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकार क्षेत्र में बढ़ोतरी पर सहमति जताते हुए राज्य के हितों को केंद्र के हाथों बेचकर बहुत बड़ा गुनाह किया है। ‘‘ इसका प्रभावी अर्थ यह है कि केंद्रीय बलों के पास आधे राज्य की पुलिस की शक्तियां हो जाएंगी’’।

बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र में बढ़ौत्तरी पर जताई सहमति (Sukhbir Singh Badal)

सुखबीर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य की सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र में बढ़ोतरी पर सहमति जताते हुए राज्य के हितों को केंद्र के हाथों बेच कर बहुत बड़ा गुनाह किया है । इसका प्रभावी अर्थ यह है कि केंद्रीय बलों के पास आधे राज्य की पुलिस की शक्तियां हो जाएंगी। सुखबीर ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी फोटो सेशन में लगे रहने के बजाय केंद्र सरकार द्वारा पंजाब के साथ किए गए अन्याय पर निर्णायक कार्रवाई करने के लिए पंजाबी आपकी तरफ से देख रहे हैं।

कांग्रेस छोड़ शिअद में शामिल हुए राजेंद्र 

सुखबीर ने कांग्रेस छोड़कर अकाली दल में शामिल हुए मार्केट कमेटी मोगा के चेयरमैन राजेंद्र पाल सिंह का भी स्वागत किया। उन्होंने उन्हें पार्टी में उचित सम्मान और जिम्मेदारी देने का आश्वासन भी दिया । इस अवसर पर रंजीत सिंह ढिल्लों, हरीश राय ढांडा, प्रितपाल सिंह पाली, मनप्रीत सिंह अयाली, हीरा सिंह गाबढ़िया आदि भी शामिल हुए।

Read More: ‘Kuch Kuch Hota Hai’ completes 23 years करण जौहर बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें